LokSabha Elections 2019: रोड शो के बाद सुलतानपुर से मेनका गांधी ने भरा पर्चा

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 12:44 PM (IST)

सुलतानपुर(अमेठी): केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने सुलतानपुर लोकसभा सीट से गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इस दौरान उनके साथ निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद, प्रदेश के ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह व प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. राकेश त्रिवेदी भी मौजूद रहे। 

PunjabKesariइससे पहले शास्त्रीनगर स्थित आवास से उनका रोड शो शुरू हुआ। शहर का भ्रमण करते हुए वह कलेक्ट्रेट पहुंचीं। मेनका गांधी के रोड शो में भारी संख्या में समर्थकों का हुजूम उमड़ा। बता दें कि, केंद्रीय मंत्री ने मुस्लिमों के बारे में विवादित बयान दिया था। जिस पर संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग ने उनके प्रचार पर 48 घंटे की रोक लगा दी थी, जिसकी  अवधि पूरी हो गई है। 

PunjabKesariगौरतलब है कि, सुलतानपुर सीट से बीजेपी के फायरब्रांड नेता वरुण गांधी मौजूदा सांसद हैं। इसके पहले यहां से नेहरू-गांधी परिवार का कोई भी नेता सांसद नहीं रहा, लेकिन अमेठी से लगी होने के कारण यह सीट हमेशा से चर्चा में रही है। 2009 में अमेठी के डॉ. संजय सिंह कांग्रेस के टिकट पर यहां से सांसद रह चुके हैं।

PunjabKesariइस बार भी कांग्रेस के टिकट पर वह दोबारा मैदान में हैं। मेनका गांधी और डॉ. संजय सिंह के चुनावी समर में कूदने से यहां मुकाबला रोचक होगा। वहीं सपा-बसपा गठबंधन से चंद्रभद्र सिंह सोनू चुनाव लड़ रहे हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static