टीम इंडिया की विश्व कप की टीम में नेहरू और तेंदुलकर की हुई एंट्री, जानें कैसे

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 10:28 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: इंग्लैंड में 30 मई से होने वाले क्रिकेट विश्व कप के लिए सोमवार को टीम इंडिया का ऐलान हो गया। मुख्य विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की मौजूदगी में रिजर्व विकेटकीपर के लिए 21 साल के ऋषभ पंत की जगह 33 साल के अनुभवी दिनेश कार्तिक का चयन चौंकाने वाला रहा। ऐसे में अब टीम इंडिया की वर्ल्ड कप की टीम में जवाहरलाल नेहरू और सचिन तेंदुलकर का भी नाम जुड़ गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही  है। 


दरअसल, बीसीसीआई द्वारा टीम का एलान करने के बाद सोशल मीडिया पर इस तरह के Memes चल रहै हैं, जिसमें ये दिखाया जा रहा है कि टीम में जवाहरलाल नेहरू हैं। यकीन ना हो तो सोशल मीडिया पर शेयर की गई नीचे की तस्वीर देख लीजिए।  


PunjabKesari
हर एक खिलाड़ी के नाम से एक-एक अल्फाबेट लेकर खुराफाती दिमाग वाले लोगों ने इसमें पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू का जिक्र कर दिया है। इसके अलावा एक दूसरी तस्वीर में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी नाम है।  

टीम इंडिया की वर्ल्ड कप की टीम इस प्रकार है...... 
PunjabKesari
रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, विराट कोहली(कप्तान), विजय शंकर, एमएस धौनी(विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जड़ेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News