डेरा ब्यास पर टिप्पणी के बाद सत्ती ने जानिए कैसे मांगी माफी (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 05:52 PM (IST)

ऊना (अमित): हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती द्वारा डेरा ब्यास के अनुयायियों और राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी के बाद हिमाचल में सियासी तूफान सुनामी की रफ्तार से चल रहा है। जहां कांग्रेस इस मुद्दे पर बीजेपी को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है, वहीं बीजेपी इस मुद्दे से पार पाने की कोशिश में लगी है। शायद यही वजह है कि अब सतपाल सत्ती ने धार्मिक डेरे से सम्बंधित टिप्पणी के मद्देनजर लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत होने पर खेद प्रकट किया है। उन्होंने डेरे की प्रशंसा करते हुए उसके द्वारा प्रदेश में समाज सुधार के कार्य करने की बात कही। 

कांग्रेस ने कट एंड पेस्ट क्लिप को किया प्रचारित

सत्ती ने जिला निर्वाचन अधिकारी सोलन द्वारा जारी किए नोटिस का जवाब देते हुए कहा कि वो मेरी टिप्पणी नहीं थी। उन्होंने उस टिप्पणी को उनके द्वारा जनसभा के दौरान सिर्फ पढ़े जाने का दावा किया। उन्होंने इस विषय पर कांग्रेस पर कट एंड पेस्ट क्लिप को प्रचारित किए जाने का आरोप लगाया जबकि ऊना के अम्ब से सहायक निर्वाचन अधिकारी द्वारा जारी नोटिस का जवाब कल दिए जाने का दावा किया। 

अधिकारियों पर दवाब बनाने का प्रयास कर रहे नेता विपक्ष

नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा उनके प्रचार पर प्रतिबंध की मांग पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि  नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री अधिकारियों को डरा-धमकाकर दवाब बनाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग का जो भी आदेश होगा वह उन्हें मान्य होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News