मोंटे कार्लो मास्टर्स : कोलश्रेबर को हराने में छूटे जोकोविच के पसीने

मोंटे कार्लो : दो बार के चैंपियन और दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने यहां मोंटे कार्लो मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में फिलीप कोलश्रेबर को कड़े संघर्ष के बाद पराजित किया। जोकोविच ने पुरूष एकल के दूसरे दौर के मुकाबले में कोलश्रेबर को 6-3, 4-6, 6-4 से हराकर तीसरे दौर में जगह बनाई। सर्बियाई खिलाड़ी ने मैच दौरान 8 डबल फाल्ट किए।

कोलश्रेबर हालांकि कड़ी टक्कर के बावजूद जीत नहीं सके जिसके साथ उनका जोकोविच से 11 मैचों में 9 हारने का आंकड़ा हो गया है। उन्होंने गत माह इंडियन वेल्स के तीसरे दौर में सर्बियाई खिलाड़ी को हराकर अपनी यादगार जीत दर्ज की थी लेकिन मोंटे कार्लो में वह उलटफेर से चूक गए। शीर्ष रैंकिंग के खिलाड़ी ने मैच में कई गलतियां कीं और दूसरे सेट में वह विपक्षी खिलाड़ी से 1-2 से पिछड़ गए।

जोकोविच को बीच में ही फिर अंगूठे में चोट के लिए मेडिकल उपचार लेना पड़ा जो पांचवें गेम के दौरान चोटिल हो गया था। उन्होंने मैच के बाद कहा- मैं दूसरे सेट के चार गेमों में लगातार सर्विस गंवा बैठा जो मेरे करियर में बहुत कम हुआ है। मैं बड़े सर्व नहीं करता लेकिन फिर भी अच्छा करता हूं। इस मैच में मेरी सर्विस ठीक नहीं थी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!