गन प्वाइंट पर नकदी व मोबाइल की लूट

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 05:06 PM (IST)

सोनीपत (स.ह.): गांव तिहाड़ खुर्द स्थित शराब ठेेके के कारिंदे को गन प्वाइंट पर लेकर आरोपी ने 10 हजार की नकदी, मोबाइल व 6 शराब की बोतल लूट ली। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फ रार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नामजद मुकद्दमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी गांव बाघडू निवासी संजीव उर्फ  संजू उर्फ  बाबा है। आरोपी से पुलिस ने लूटी गई नकदी, मोबाइल, शराब व अवैध हथियार बरामद कर लिया है। उसे 2 दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपी 4 दिन पहले ही हत्या के मामले में हाईकोर्ट से जमानत पर आया था।

मूलरूप से यू.पी. के जिला मैनपुरी के गांव निगला झाल निवासी बीरपाल ने पुलिस को बताया कि वह तिहाड़ खुर्द स्थित शराब ठेके पर कार्यरत है। वह सोमवार को 11 बजे ठेके पर मौजूद था। इसी बीच गांव बाघडू निवासी संजीव उर्फ  संजू उर्फ  बाबा शराब के ठेके में जबरन घुस आया। आरोपी ने उसे गन प्वाइंट पर लेकर उससे 10,900 रुपए की नकदी, मोबाइल फ ोन व 6 बोतल अंग्रेजी शराब की लूट ली। वारदात को अंजाम देकर वह वहां से फ रार हो गया। बीरपाल ने मामले की सूचना शराब ठेकेदार व सदर थाना पुलिस को दी। जिस पर पुलिस टीम ने नाकाबंदी कर दी।

मामले में कार्रवाई करते हुए एस.आई. नरेश कु मार की टीम ने आरोपी को कुछ घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर लूटी गई नकदी के 9700 रुपए मोबाइल फ ोन, 6 बोतल
ग्रेजी शराब की बोतल व घटना में प्रयुक्त अवैध हथियार तथा कारतूस बरामद कर लिया है। जिससे अन्य मामलों के बारे में पूछताछ की जा सके। 

पुलिस के अनुसार आरोपी संजीव पर 21 जुलाई, 2018 को अपने साथियों दिनेश, अमित, रविंद्र उर्फ  धोला, सदाराम, राजेश, अमित कु मार, कर्मबीर व जोनी के साथ मिलकर गांव रत्नगढ़ निवासी सुरेंद्र की हत्या में नामजद हुआ था। वह इस मामले में जेल में रहा। 4 दिन पहले ही हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद वह बाहर आया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static