CM Jairam की राजनीतिक दलों के नेताओं को नसीहत, बोले-अमर्यादित भाषा से रखें परहेज

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 04:34 PM (IST)

मंडी (नीरज): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को नसीहत दी है कि वे अमर्यादित भाषा से परहेज रखें। मंडी जिला के द्रंग विधानसभा क्षेत्र के शिवाबदार में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि किसी की भावनाओं को आहत करना हमारा मकसद नहीं है। उन्होंने भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती द्वारा कही गई बात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सत्ती ने सोशल मीडिया की एक पोस्ट का भारी मन से हवाला दिया था। उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में चुनाव आयोग ने नोटिस भेजा है जिसका पार्टी जबाव दे रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को भी मर्यादा में रहकर टिप्पणियां करनी चाहिए और सभी को इसका पालन करना चाहिए।

अनिल शर्मा पर कुछ भी कहने से किया इंकार

पूर्व मंत्री एवं विधायक अनिल शर्मा के बारे में उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि इस मामले में जो बातें होनी थीं वो हो चुकी हैं और इस अब इस पर अधिक बोलने का कोई औचित्य नहीं है। उन्होंने कहा कि इस वक्त चुनावों के प्रचार का दौर है और मुद्दों पर बात करने की जरूरत है।

कांग्रेस मुद्दाविहिन पार्टी, जनता सुनने को तैयार नहीं

उन्होंने इस मौके पर विपक्षी दल कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है और जनता कांग्रेस के नेताओं की बातों पर कोई ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की चारों सीटों पर भाजपा ने दमदार प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है और इस बार भी भाजपा प्रदेश में ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी।

दर्जनों पंचायत प्रतिनिधियों ने थामा भाजपा का हाथ

इस मौके पर द्रंग के दर्जनों पंचायत प्रतिनिधि और अन्य लोग कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने सभी का हार पहनाकर पार्टी में स्वागत किया। वहीं उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा के लिए भी वोट मांगे और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News