जहरीला पानी पीने से 2 की मौत (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 10:00 AM (IST)

सिरसा (स.ह.): गांव कुसुंभी में जहरीला पानी पीने से 2 लोगों की मौत व 3 गंभीर रूप से बीमार हो गए। खेत में रखे मटके के पानी की वजह से यह सब हुआ। वहीं, गंभीर रूप से बीमार लोगों को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया है।

गांव कुसुंभी में बहादर सिंह (65) पुत्र गणेशाराम के परिवार पर यह आफत आई। पड़ोसी भी जहरीला पानी पीने की वजह से इसकी चपेट में आ गया। परिवार के सदस्यों ने बताया कि बहादर सिंह के परिवार ने एक घड़ा 6 माह पूर्व खरीदा था और उसे कल ही प्रयोग में लाए थे। सोमवार सायं खेत पड़ोसी राजकुमार पुत्र बंसीलाल बहादर सिंह के पास आया और पीने के लिए पानी मांगा। बहादर सिंह ने राजकुमार को ही घड़े से पानी लेकर आने के लिए कहा और दोनों ने ही यह पानी पिया। कुछ देर बाद लोगों की तबीयत बिगड़ गई।

जिस पर दोनों को गांव के ही आर.एम.पी. के पास ले गए, लेकिन हालत में सुधार न होने पर बहादर सिंह को परिवार के सदस्य  नागरिक अस्पताल ले आए। कुछ देर में बहादर सिंह के पुत्र सुशील, पुत्रवधू सुनीता व पोती कंचन की भी हालत बिगड़ गई। जिस पर तीनों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। उधर, राजकुमार की हालत बिगडऩे पर ग्रामीण उसे भी नागरिक अस्पताल ले आए। नागरिक अस्पताल पहुंचने पर बादर सिंह व राजकुमार ने दम तोड़ दिया। जबकि सुशील, सुनीता व कंचन की गंभीर हालत को देखते हुए उसे शहर के ही निजी अस्पताल में दाखिल करवाया है। आशंका जताई जा रही है कि घड़े का पानी जहरीला होने की वजह से यह हादसा घटित हुआ। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static