वीरभद्र बोले-जनता ने आशीर्वाद दिया तो बार-बार करूंगा ये महापाप

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 09:40 PM (IST)

चुवाड़ी/सिहुंता: चम्बा मैडीकल कॉलेज के निर्माण हेतु पैसा व भूमि उपलब्ध होने के बावजूद इसका निर्माण कार्य अब तक शुरू नहीं हुआ है। इस मैडीकल कालेज के निर्माण हेतु एक वर्ष पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के नाम पर फट्टा भी लग चुका है लेकिन हिमाचल व केंद्र सरकार इस निर्माण कार्य को शुरू करवाने में पूरी तरह से असफल रही हैं। कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल के पक्ष में चुनाव प्रचार अभियान के तहत चुवाड़ी में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने यह बात कही।

हर बच्चे को घर-द्वार पर शिक्षा मिले इसलिए किया यह महापाप

उन्होंने कहा कि भाजपा वाले कहते हैं कि वीरभद्र ने शिक्षा संस्थान रेवडिय़ों की तरह बांट कर महापाप किया है। उन्होंने कहा कि मैं यह स्वीकार करता हूं कि मैंने यह महापाप किया है ताकि हर बच्चे को घर-द्वार पर शिक्षा मिले। उन्होंने कहा कि अगर भविष्य में फिर से प्रदेश की जनता उन्हें इस कार्य को अंजाम देने योग्य बनाती है तो वह इस प्रकार के महापाप को अंजाम देने से हरगिज गुरेज नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विकास की राजनीति करती है जबकि भाजपा सिर्फ जाति व धर्म के नाम पर लोगों को बांटने का काम करती है।

सत्ती द्वारा शब्द वापस लेने तक जारी रहेगा कांग्रेस का विरोध

इस अवसर पर कुलदीप राठौर ने सतपाल सत्ती के बयान की कड़ी आलोचना की। उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती जब तक अपने शब्दों को वापस नहीं लेते हैं तब तक पूरे प्रदेश में कांग्रेस का यह विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। इस मौके पर युवा कांग्रेस भटियात ने सतपाल सत्ती के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए उनका पुतला जलाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News