ऊना में भड़के कांग्रेसी, प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प (Watch Video)

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 04:25 PM (IST)

ऊना (अमित): राहुल गांधी पर हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष द्वारा की गई टिप्पणी के बाद हिमाचल प्रदेश में सियासत अपने चरम पर है। दोनों प्रमुख राजनितिक दल एक-दूसरे पर वार प्रतिवार करने पर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी कड़ी के तहत ऊना में सदर विधायक सतपाल रायजादा की अगुवाई में सतपाल सिंह सत्ती के खिलाफ रोष रैली निकाली और उसका पुतला दहन किया, लेकिन इस दौरान माहौल बेहद गरमा गया, जब पुतला बुझाते हुए कांग्रेस विधायक और कार्यकर्ताओं की पुलिस के बीच तीखी झड़प हो गई।
PunjabKesari

झड़प इस कदर बढ़ी कि पुलिस और कांग्रेस नेताओं के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। बता दें कि यह पुतला शहर के बीचों बीच एक पेट्रोल पम्प के सामने चंडीगढ़-धर्मशाला रोड पर जलाया जा रहा था, जिसकी वजह से एक मामूली असावधानी के कारण कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था। इसी कारण पुलिस ने उसे जल्द बुझाने की कोशिश की। लेकिन इसी प्रयास में पुतला एक कांग्रेस कार्यकर्ता की तरफ उछल गया और गिरने के दौरान उसे मामूली चोट लगी।
PunjabKesari

इसी बात से भड़क कर कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा और एसएचओ आपस उलझ पड़े और देखते ही देखते पार्टी कार्यकर्ता भी अपने नेता के पक्ष में पुलिस से जा भिड़े। तस्वीरें ये बयां करने के लिए काफी है कि कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता इस कदर गुस्से में थे कि वर्दी में तैनात पुलिस अधिकारी से भी धक्का-मुक्की करने से भी नहीं चूके। ऊना पुलिस ने झड़प और धक्का मुक्की की बात स्वीकार करते हुए पेट्रोल पम्प नज़दीक होने और कानून व्यवस्था बनाए रखने के पुलिस कार्रवाई को जायज बताया।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News