100 मीटर गहरी खाई में गिरी आल्टो कार, 3 घायल

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 08:41 PM (IST)

तीसा: उपमंडल चुराह में एक आल्टो कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से 3 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार रविवार रात करीब 8 बजे पंगोला-थल्ली सड़क मार्ग पर धंजलाई गांव के पास कार 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। स्थानीय लोग कार के गिरने की आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंच गए और बचाव कार्य शुरू करते हुए तीनों घायलों को कार से बाहर निकाला। उसके बाद निजी वाहनों की मदद से तीनों घायलों को सिविल अस्पताल तीसा पहुंचाया तथा घटना की जानकारी पुलिस चौकी नकरोड़ को दी। पुलिस टीम ने तीसा अस्पताल पहुंचकर घायलों के बयान दर्ज किए।

PunjabKesari

ये हुए घायल

 घायलों की पहचान चालक पीर मुहम्मद पुत्र फकीर मुहम्मद निवासी गांव पुंदरेन्का, जॉन मुहम्मद पुत्र खेर मुहम्मद निवासी गांव भटकार व प्रेम सिंह निवासी गांव करमड़ी के रूप में हुई। तीसा अस्पताल में घायलों का उपचार किया गया और 2 की हालत ठीक होने के कारण उन्हें छुट्टी दे दी गई, वहीं एक अन्य घायल जॉन मुहम्मद की हालत स्थिर होने के कारण अस्पताल में तैनात चिकित्सकों ने उसे मैडीकल कालेज अस्पताल चम्बा रैफर कर दिया। पुलिस ने प्राथमिकता के आधार पर चालक के खिलाफ  लापरवाही का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू  कर दी है।

एक को चम्बा मैडीकल कालेज रैफर कर दिया

कार्यकारी खंड चिकित्सा अधिकारी डा. ऋषि पुरी तीसा का कहना है कि रविवार रात दुर्घटना में घायल लोगों को तीसा अस्पताल लाया गया था। अस्पताल में तैनात चिकित्सकों ने घायलों के उपचार के उपरांत एक को चम्बा मैडीकल कालेज रैफर कर दिया है।

अस्पताल में घायलों के बयान दर्ज किए गए

थाना प्रभारी तीसा सन्नी गुलेरिया का कहना है कि कार दुर्घटना की जानकारी मिलते ही नकरोड़ पुलिस चौकी की टीम मौके पर गई थी। तीसा अस्पताल में घायलों के बयान दर्ज किए गए। पुलिस ने चालक के खिलाफ  लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Kuldeep

Recommended News

Related News