राख से भरा टिप्पर खड़ी कार पर पलटा, अध्यापक दम्पति में से एक की मौत

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2019 - 09:30 AM (IST)

बस्सी पठाना(राजकमल):बस्सी-मोरिंडा रोड पर एक प्राइवेट स्कूल के सामने एक खड़ी कार में बैठे अध्यापक दम्पति पर एक राख से भरा टिप्पर पलटने से अध्यापक मंजीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी जसविन्दर कौर स्कूली बच्चों की कड़ी मशक्कत के बाद बचा ली गई, जोकि एक प्राइवेट अस्पताल में उपचाराधीन है।

जानकारी मुताबिक बस्सी पठाना निवासी मंजीत सिंह व उसकी पत्नी जसविन्दर कौर, जोकि लुहारी कलां व गडुया में अध्यापक पद पर तैनात थे । वह कार में अपने बेटे को स्कूल छोड़ने आए थे। जैसे ही वे अपने बेटे को स्कूल में छोड़कर कार में सवार होकर अभी कार में बैठे ही थे कि बस्सी की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार टिप्पर, जोकि राख से भरा था, का संतुलन बिगड़ गया।

यह टिप्पर उनकी कार के ऊपर पलट गया और कार चकना-चूर हो गई जिससे मंजीत सिंह की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी जसविंदर कौर को स्कूली बच्चों ने कड़ी मेहनत करते हुए बचा लिया जोकि बावा नर्सिंग होम में उपचाराधीन हैं। इस हुई दर्दनाक घटना को लेकर स्कूल प्रबंधकों द्वारा जहां शोक स्वरूप 13 अप्रैल की छुट्टी किए जाने की घोषणा की गई है, वहीं शहर निवासियों तथा अध्यापक समाज में भी इस घटना दर्दनाक हादसे को लेकर शोक की लहर है। इस संबंधी पुलिस चौकी इंचार्ज बलजिन्द्र सिंह ने बताया कि टिप्पर चालक मौके से फरार हो गया है और पुलिस द्वारा अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News