अज्ञात कार सवार लुटेरों ने डेयरी संचालक से लूटे 50 हजार, मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2019 - 05:30 PM (IST)

मोगा(आजाद): गत 8 अप्रैल को देर रात्रि अज्ञात कार सवार लुटेरों द्वारा कालेके रोड मोगा पर स्थित डेयरी संचालक जो मिठाई भी तैयार करता है, से 50 हजार रुपए नकदी लूटकर ले जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में बाघापुराना पुलिस ने डेयरी संचालक भगवान दास पुत्र तीर्थ राम निवासी बाघापुराना की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 
घटना की जानकारी मिलने पर बाघापुराना के डी.एस.पी. जसपाल सिंह धामी, थाना प्रभारी मुख्तयार सिंह तथा अन्य पुलिस मुलाजिम घटना स्थल पर पहुंचे और जांच के अलावा आसपास के लोगों से पूछताछ की। लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस को दिए शिकायत पत्र में डेयरी संचालक भगवान दास ने कहा कि उसकी दुकान पर दो अज्ञात व्यक्ति कार पर आए और एक व्यक्ति हमारी डेयरी के अंदर आ गया और पांच किलोग्राम बर्फी मांगने लगा और मुझे कहा कि कार चालक से तुम जाकर बात कर ले। 

जब मैं दुकान से बाहर निकलकर कार चालक से बात करने लगा तो इसी दौरान दूसरे युवक ने मेरी दुकान में टांग कर रखी कमीज में से 50 हजार रुपए निकाल लिए और मुझे धक्का दे दिया। जिस पर मैंने शोर मचाया तो वह अपने साथी सहित वहां से भाग निकले। जिस पर हमने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जब इस संबंध में थाना बाघापुराना के प्रभारी मुख्तयार सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि वह मामले को गंभीरता से ले रहे हैं। घटना स्थल के आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है, ताकि लुटेरे काबू आ सकें और जल्द ही उनका सुराग मिल जाने की संभावना है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News