मेरठ-बरेली में CM योगी ने किया रैली को संबोधित, कहा- ''पहले मतदान, फिर जलपान'' का लें संकल्प

 

मेरठ/बरेलीःउत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरठ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी राजेंद्र अग्रवाल के समर्थन में मंगलवार को रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि एक बार फिर प्रचंड बहुमत से बीजेपी चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा कि आप सभी को 'पहले मतदान फिर जलपान' का संकल्प लेना होगा।

इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने बरेली में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राम मंदिर जब भी बनेगा उसे बीजेपी ही बनाएगी। हमारा संकल्प है मंदिर बनाना। हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि जल्द से जल्द मंदिर बने। विपक्ष पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अपने परिवार का कल्याण करना ही सपा-बसपा और कांग्रेस का लक्ष्य है। वो देश कल्याण की बात कभी कर ही नहीं सकते हैं। सपा-बसपा और कांग्रेस के समय में किसान आत्महत्या करने के लिए मजबूर होते रहे। गन्ना मूल्यों का भुगतान नहीं होता था, लेकिन हमारी सरकार ने सिर्फ 2 वर्षों में 62 हजार करोड़ रुपये का भुगतान करने का काम किया। हम गन्ना किसान के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे। हमने कहा कि जब तक खेत में गन्ना रहेगा मिल नहीं बंद होगी। पहले कोई क्रय केंद्र नहीं होता था। पहले गेहूं का समर्थन मूल्य 1260 होता था, लेकिन हमने समर्थन मूल्य को 1860 तक बढ़ाया। मोदी सरकार बनते ही क्रय केंद्र को भी चालू किया गया।

हमारे लिए जनता की सुरक्षा ही सबसे ऊपर
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आई तो बरेली ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ। पुलिस अब सख्ती से अपराधियों के साथ पेश होती है। हमने विकास के लिए मत और मजहब नहीं देखा और सबका विकास किया। हमने सुरक्षा के मोर्चे पर किसी से समझौता नहीं किया। हमारे लिए जनता की सुरक्षा ही सबसे ऊपर है। योगी ने कहा कि मोदी के 5 वर्ष का कार्यकाल कांग्रेस के 55 साल पर भारी पड़ता है। नौजवानों के लिए कई योजनाओं की शुरुआत की गई, जिससे युवाओं में बेरोजगारी कम करने के साथ उनको स्वावलंबी बनाने का काम किया गया।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!