मिशन 2019: रोड शो में प्रियंका गांधी की झलक पाने को उमडा जनसैलाब

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2019 - 06:16 PM (IST)

गाजियाबाद: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो के दौरान गुरूवार को उनकी एक झलक पाने को जन सैलाब उमड़ पड़ा। सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए प्रियंका गांधी ने लोगों से हाथ मिलाया और लोगों ने उनके साथ सैल्फी भी ली। रोड शो आरंभ करने से पहले प्रियंका गांधी ने अमर शहीद भगत की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया। वह बाकायदा चप्पल उतार कर प्रतिमा तक पहुंची और अमर शहीद की प्रतिमा पर माल्यापर्ण करने के बाद रोड शो आरंभ किया।     

प्रियंका गांधी के साथ गाजियाबाद संसदीय सीट से प्रत्याशी डौली शर्मा भी थीं। इस दौरान ‘चौकीदार चोर है’ के जमकर नारे लगाए गए। रोड शो के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं से ज्यादा वह तमाम लोग थे जो कि उनकी झलक पाने के लिए पहुंचे थे। जीटी रोड घंटाघर पर अमर शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर पुलिस और लोगों का तीन बजे से ही जमघट लगना आरंभ हो गया। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव के पहुंचने से पहले पुलिस द्वारा यातायात को पूरी तरह से रोक दिया गया।

प्रियंका गांधी का काफिला शाम चार बजे घंटाघर पर पहुंचा। प्रियंका गांधी को अमर शहीद भगत सिंह की प्रतिमा तक पहुंचाने और वापसी के बीच एसपीजी की टीम को कडी मशक्कत करनी पडी। जगह जगह प्रियंका गांधी का स्वागत किया गया। शुरूआत में जैसे ही प्रियंका गांधी का काफिला घंटाघर पर पहुंचा वैसे ही प्रियंका गांधी सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए कार के शीशे से बाहर आकर लोगों का अभिवादन किया।      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static