55 वर्षों में आखिर कांग्रेस ने किया क्या, जिसके आधार पर वो जनता से वोट मांग रहेः योगी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2019 - 04:52 PM (IST)

वाराणसी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में परिवार के लोग ही महत्वपूर्ण पद पर जा सकते हैं, बाहर का व्यक्ति बड़े पद नहीं पा सकता है। 55 वर्षों में आखिर कांग्रेस ने क्या किया, जिसके आधार पर वो जनता से वोट मांग रहे हैं।

योगी ने कहा कि युवाओं को इस सरकार में एक मंच दिया गया, पिछली सरकार में भर्ती के नाम पर क्या होता था सब जानते हैं। देश में विश्वास का माहौल बनाया गया है, 2019 में अगर नक्सलवाद और आतंकवाद अब तक के सबसे न्यूनतम स्तर पर आ गया है। सुरक्षा का वातावरण बनने से यहा पर्यटन का माहौल बना है, यहां निवेश होने लगे हैं, जिससे लोगों को युवाओं को स्वावलंबी बनने में सहायक हो रहा है।

उन्होंने कहा कि काशी के लोगों ने सांसद के तौर पर मोदी को चुना है और अगर फिर से उन्हें चुनते हैं तो वो फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। प्रधानमंत्री की उपलब्धियों के साथ काशी का भी नाम जुड़ता है। बीजेपी की योजनाओं का बखान करते हुए योगी ने कहा कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत गरीब परिवार को शौचालय उपलब्ध कराया गया, सौभाग्य योजना के तहत गैस कनेक्शन दिया गया, आयुष्मान भारत के तहत 5 लाख रुपये तक का मुफ्त उपचार देने का काम किया गया। किसान सम्मान निधि योजना शुरू कर किसानों की स्थिति बदलने की कोशिश की गई। बता दें कि योगी ने उक्त बातें वाराणसी में नव मतदाता युवा सम्मेलन के दौरान सभा को संबोधित करते हुए कहीं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static