होली के दिन अलग - अलग झगड़ो में दो दर्जन से ज्यादा युवक घायल

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2019 - 10:59 AM (IST)

गोहाना (सुनिल जिंदल): गोहाना में होली के त्यौहार के मौके पर शहर व ग्रामीण इलाकों से कई लड़ाई झगड़े के मामले सामने आये हैं। जिनमें दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल बताये जा रहे हैं। बताया जा रहा कि सभी घायलों को इलाज के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन उनमें से अधिकतर युवकों की हालत की गंभीर देखते हुए उन्हें रोहतक व खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया। घटना की सुचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अलग अलग मामलो में जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari, young, people, holi day, Quarrels

होली से पहले पुलिस प्रशासन से शहर में शांति बनाये रखने के लिए सभी पुलिस अधिकारियो की ड्यूटी लगाई थी और किसी भी अपिरय घटना से निपटने के लिए अलग से पुलिस गस्त को बढ़ाया गया था। लेकिन होली के त्यौहार के मौके पर गोहाना शहर व ग्रामीण इलाको में अपिरय घटना होने से नहीं रोक पाए।

PunjabKesari, young, people, holi day, Quarrels

एक युवक ने बताया की उसका साथी केटरिंग व डीजी चलाने का काम करता है जिसने जींद रोड पर प्रकाश गार्डन में डीजे लगा रखा था डीजे बंद करने के बाद कुछ युवक आये और डीजे बजाने की जबरदस्ती करने लगे। जहां मना करने पर कुछ और युवक आये जिन के हाथ में लोहे ही रोड थी और उन पर हमला कर दिया जिस में दो युवक घायल है। वहीं खानपुर के रहने वाले एक एम्बुलेंस चालक ने बताया कि वह अपने घर के बाहर अपने बच्चे के साथ होली खेल रहा था, जहां भी कुछ गांव के ही युवक आये और उनके घर में घुसकर उनकी बेटी के साथ छेड़ छाड़ करने लगे जब इस का विरोध किया तो उन्होंने उसपर हमला कर दिया।

PunjabKesari, young, people, holi day, Quarrels

गोहाना के सरकारी हस्पताल में डॉ धीरज का कहना था कि होली के त्यौहार के मौके पर अभी तक शहर में लड़ाई झगड़ो के कई मामले सामने आ चुके है। जिस में 15 से ज्यादा लोगो घायल हुए है जिस में से कई घायलों को फस्ट टिर्टमेन्ट कर छूटी दे दी गई है और जो ज्यादा घायल थे उन्हें रोहतक या खानपुर पीजीआई रेफर किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static