सावधान, नौसरबाज ऐसे उड़ा रहे हैं बैंक अकाऊंट से पैसे

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2019 - 03:30 PM (IST)

पठानकोट(आदित्य): शहर के खानपुर निवासी युवक के खाते से नौसरबाज ने 36 हजार रुपए की रकम निकाल ली। इस संबंध में संबंधित थाने में शिकायत की गई है। किसी नौसरबाज ने खानपुर के रहने वाले मार्शल आर्ट्स के कोच को फोन कर उसके ए.टी.एम. का कोड नंबर लिया और उसके अकाऊंट से 3 बार में 36 हजार रुपए की ट्राजैंक्शन कर ली। 

युवक को जब उसके फोन पर पैसे निकाले जाने के मैसेज आए तो उसने तुरंत ए.टी.एम. पर जाकर बकाया 10 हजार रुपए निकाले। मार्शल आटर््स कोच ने ए.टी.एम. के जरिए अकाऊंट से निकले 36 हजार रुपए की शिकायत थाना डिवीजन नं. 1 में की है। खानपुर निवासी अनिल कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसे प्लस-टू में वजीफा मिला था। उसके मोबाइल पर एक व्यक्ति का फोन आया कि जिन स्टूडैंटस को वजीफे मिले थे, मोदी सरकार उनके अकाऊंट में 2 हजार रुपए डलवा रही है। 

अनिल कुमार ने कहा कि उस व्यक्ति ने उसे ए.टी.एम. का नंबर व कोड पूछा। उसने कहा कि उसके एस.बी.आई. अकाऊंट में बैलेंस नहीं है। उसका दूसरा अकाऊंट पंजाब एंड सिंध बैंक में है जिसका ए.टी.एम. उसके पास है। उस व्यक्ति ने उसे झांसा दिया कि पंजाब एंड सिंध बैंक का ए.टी.एम. नंबर व कोड बताए, वह इस ए.टी.एम. के जरिए एस.बी.आई. के अकाऊंट में पैसे ट्रांसफर कर देंगे। अनिल कुमार का कहना है कि उसने व्यक्ति को ए.टी.एम. नंबर व कोड दे दिया। कुछ देर बाद उसके अकाऊंट से पैसे निकलने के मैसेज आए तो उसे ठगी का पता चला। उसने इस संबंधी थाना डिवीजन नं.1 में शिकायत की है। उधर पुलिस ने शिकायत मिलने पर मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News