कांग्रेस व अकाली एक ही थैली के चट्टे-बट्टे : बैंस

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2019 - 01:09 PM (IST)

मालेरकोटला(यासीन): पंजाबी लोग धार्मिक व भोले हैं, जिन्होंने गुटका साहिब की झूठी कसम खाने वालों को धड़ाधड़ वोटें डाल दीं। उक्त शब्द सिमरजीत सिंह बैंस राज्य प्रधान लोक इंसाफ पार्टी ने 6 पार्टियों के बने पंजाब डैमोक्रेटिक अलायंस की तरफ से रखे एक समागम दौरान व्यक्त किए। 

उन्होंने कांग्रेसियों व अकालियों को एक ही थैली के चट्टे-बट्टे बताते कहा कि कांग्रेस के 2 साल बनाम अकालियों के 10 साल पंजाब सरकार की कारगुजारी में कोई फर्क नहीं आया। उन्होंने लोकसभा हलका फतेहगढ़ साहिब से अलायंस की तरफ से चुनाव मैदान में उतारे उम्मीदवार इंज. मनविन्दर सिंह ग्यासपुरा के बारे में कहा कि पी.डी.ए. ने ऐसे उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारे हैं जिनके लिए राजनीति धंधा नहीं बल्कि सेवा है।उन्होंने अकाली व कांग्रेसियों पर बरसते कहा कि दुनिया भर का कूड़ा-कर्कट इन दोनों पार्टियों के पास है और इन पार्टियों की हालत इतनी बुरी है कि इनके नेताओं को कोई साथ में ठहरने नहीं देता।

उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री पंजाब विधानसभा में कह रहा था कि उन्होंने पंजाब में से चिट्टे के सभी बड़े मगरम‘छ पकड़ लिए हैं तो बैंस ने पूछा कि मजीठिया जिसका नाम चिट्टे के सौदागर के रूप में एस.टी.एफ. ने अपनी रिपोर्ट में दिया है, को क्यों काबू नहीं किया तो मुख्यमंत्री के पास कोई जवाब नहीं था। इस मौके लोक इंसाफ पार्टी के जनरल सचिव प्रो. जसवंत सिंह ग’जनमाजरा, तारा सिंह बसपा, सुखदेव शर्मा सी.पी.आई. गुरमीत सिंह इंचार्ज बसपा फतेहगढ़ साहिब व ज्ञान सिंह ने भी संबोधित किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News