पार्टी ने हुक्म किया तो जरूर लड़ूंगा संगरूर लोकसभा से चुनाव : परमिंदर ढींडसा

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2019 - 01:01 PM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी, गोयल) : पार्टी ने हुक्म दिया तो संगरूर लोकसभा सीट से जरूर चुनाव लड़ूंगा। ये शब्द पूर्व वित्त मंत्री परमिंदर सिंह ढींडसा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि वह 5 बार विधायक बन चुके हैंऔर पार्टी के हुक्म को वह टाल नहीं सकते।

पार्टी ने उन्हें बहुत कुछ दिया है। जब उनसे पूछा गया कि उनके पिता सुखदेव सिंह ढींडसा ने तो यह बयान दिया है कि ढींडसा परिवार से कोई भी व्यक्ति चुनाव नहीं लड़ेगा और उन्होंने अकाली दल के सभी पदों से भी इस्तीफा दे दिया है तो उन्होंने कहा कि बेशक ढींडसा साहिब ने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है परंतु पार्टी में वह अब भी हैं और पार्टी के वफादार सिपाही हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब में मुख्य मुकाबला अकाली दल और कांग्रेस में है। बाकी पार्टियों की लड़ाई तीसरे और चौथे नंबर के लिए है। कांग्रेस ने लोगों के साथ किए वायदों को पूरा नहीं किया, न तो नौजवानों को नौकरी दी व न ही किसानों का कर्जा माफ किया। 80 हजार करोड़ में से सिर्फ 4 हजार करोड़ रुपए का कर्जा माफ किया है। इस मौके उनके साथ अकाली दल देहाती के जिलाध्यक्ष और हलका बरनाला के इंचार्ज कुलवंत सिंह कीतू, अकाली दल शहरी के अध्यक्ष रविंदर सिंह रम्मी ढिल्लों आदि हाजिर थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News