मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कार्यकर्ताओं के संग खेली फूलों की होली (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2019 - 12:29 PM (IST)

करनाल (केसी आर्य): होली के त्यौहार में रंगे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भाजपा कार्यकर्ताओं के संग करनाल में होली खेलने पहुंचे। जहां घरौंडा विधायक के साथ-साथ कार्यकर्ताओ के साथ बी होली खेली उसके बाद करनाल पहुंचकर मुख्यमंत्री ने कृष्णा मंदिर में होली मिलन कार्यक्रम में शिरकत की। जहां पर शहर के सामाजिक संस्था के लोग वह भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे जिन्होंने मुख्यमंत्री के साथ फूलों की होली खेली मुख्यमंत्री पर फूल बरसाए और वही मुख्यमंत्री ने सभी को होली के उत्सव की शुभकामनाएं दी।

PunjabKesari, Chief minister, manohar lal khatter

वहीं इस मौके पर हास्य कवि सम्मेलन का भी आयोजन किया गया जहां पर मुख्यमंत्री ने शिरकत की और कवियों के कविताओं को सुना भारी संख्या में लोग भी मौजूद रहे जहां कवि सम्मेलन में कवियों एक से बढ़कर एक कविता सुनाकर लोगों ने मनोरंजन किया और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी खुद हंसते हुए नजर आ।

PunjabKesari, Chief minister, manohar lal khatter

कार्यक्रम के दौरान कवियों ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा कांग्रेस से लेकर आम आदमी तक प्रियंका गांधी से लेकर अरविंद केजरीवाल शीला दीक्षित पर अपनी कविताओं के माध्यम से तंज कसे। सीएम अपने संबोधन में कहा की देश में लोकसभा का चुनाव भी एक उत्सव की तरह ही है जिसमें देश की जनता भाग लेगी वोट चाहे वह किसी को भी डालें लेकिन एक भाईचारा बनाकर रखें वही मुख्यमंत्री ने कहा कि मंच से आज कवियों ने समा बांध लिया।

PunjabKesari, Chief minister, manohar lal khatter

वहीं मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सभी को होली की शुभकामनाएं दी और वहीं लोकसभा चुनाव पर मुख्यमंत्री ने प्रत्याशियों के नाम पर कहा कि यह काम पार्टी हाईकमान का है फैसला लेना उनके हाथ में है वह कौन सा प्रत्याशी कहां से मैदान में उतारते हैं और चुनाव के नजदीक आते ही प्रत्याशियों की भी जल्दी घोषणा होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी में कोई भी टिकट के मारे हमारी पार्टी में नहीं आ रहा जिसे हमारी पार्टी की विचारधारा ठीक लग रही है वह इसी सोच के भाजपा के साथ आ रहा है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static