शराब कारोबारी के 3 हत्यारोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2019 - 11:06 AM (IST)

राई: गांव खेवड़ा में सॢवस स्टेशन पर गाड़ी वाशिंग करवाने गए शराब कारोबारी की बेरहमी से 32 गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी रोहतक के खेड़ी सांपला गांव के रहने वाले मोहित उर्फ  मौजी, रोहित उर्फ  रॉकी व निशांत हैं। तीनों आरोपी कुख्यात राजू बसौदी गैंग के शार्प शूटर हैं। उन्होंने राजू बसौदी के कहने पर वारदात को अंजाम देना कबूल किया है।

पुलिस ने तीनों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है। डी.एस.पी. मुख्यालय जितेंद्र कुमार ने राई थाना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि गांव खेवड़ा निवासी नरेंद्र (32) हत्याकांड में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को बीसवां मील के पास के.एम.पी.-के.जी.पी. जीरो प्वाइंट से गिरफ्तार किया गया है। मामले को लेकर गांव खेवड़ा निवासी संजय ने 14 मार्च को शिकायत दी थी कि वह अपने भाई नरेंद्र के साथ सफारी गाड़ी लेकर के गांव के अड्डे पर स्थित दादा सॢवस स्टेशन पर गया था। नरेंद्र वहां बैठकर अपनी गाड़ी की वाशिंग करवाने लगा। इसी दौरान 3 बाइक पर सवार होकर आए 6 हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसके भाई की हत्या कर दी थी।

उसने अपने मौसेरे भाई व झज्जर पुलिस में हैडकांस्टेबल गांव खेवड़ा निवासी सूरज, कुख्यात राजू बसौदी, अक्षय पलड़ा व 5 अन्य पर हत्या का मामला दर्ज करवाया था। राई थाना पुलिस घटना के बाद से ही हमलावरों की तलाश में लगी थी। बुधवार को राई थाना प्रभारी अनिल छिल्लर को सूचना मिली थी कि राजू बसौदी के शार्प शूटर के.एम.पी. के पास आने वाले हैं। पुलिस ने वहां घेराबंदी कर दी। जब बदमाश वहां पहुंचे तो पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से अवैध हथियार बरामद किए गए। आरोपियों ने अपनी पहचान मोहित, रोहित व निशांत के रूप में दी है। पुलिस ने तीनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static