प्रियंका का PM मोदी पर निशाना,कहा- उन्हें यह सोचना बंद करना चाहिए कि जनता मूर्ख है

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2019 - 08:53 AM (IST)

मिर्जापुर\वाराणसी: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा का 3 दिवसीय उत्तर प्रदेश दौरा बुधवार को संपन्न हो गया।प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें यह सोचना बंद करना चाहिए कि जनता मूर्ख है। पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका ने करीब 100 किलोमीटर की दूरी गंगा नदी मार्ग से तय की और तटों पर रहने वालों से मुलाकात की। वाराणसी के रामनगर में जब प्रियंका पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पैतृक आवास पर गईं तो वहां कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं की झड़प हो गई। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए,‘गली गली में शोर है, चौकीदार चोर है’तो भाजपा समर्थकों ने‘मोदी-मोदी’के नारे लगाए। दोनों पक्षों के नेताओं के बीचबचाव के बाद विवाद शांत हुआ।

उत्तर प्रदेश के राजनीतिक माहौल को परखने निकलीं प्रियंका की गंगा यात्रा से कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों में खासा उत्साह नजर आया। प्रियंका ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने इस देश की हर संस्था पर पिछले 5 साल के दौरान प्रहार किया। उन्होंने कहा कि इसलिए मैं सोचती हूं कि प्रधानमंत्री को यह सोचना बंद करना चाहिए कि जनता मूर्ख है। उन्हें समझना चाहिए कि जनता सब कुछ देखती समझती है। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि मैं बिल्कुल डरती नहीं हूं। चाहे कुछ भी करें, हमें जितना भी प्रताड़िच करें, हम डरते नहीं हैं। हम उनके खिलाफ लडते रहेंगे जितना हमें प्रताड़ित करेंगे, उतनी जोर से हम लड़ेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी के निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी गंगा मार्ग से पहुंचने पर प्रियंका ने नाविक समुदाय के लोगों से अस्सी घाट पर संवाद किया। उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि वे देश में हो रही नकारातमक राजनीति को नकार दें और अपनी आवाज बुलंद करें। उन्होंने कहा कि इन चुनावों में एक नए तरह की राजनीति की जरूरत है। उन्होंने वोटरों से कहा कि वे नकारात्मक राजनीति को नकारें। मोदी का नाम लिए बिना प्रियंका ने निशाना साधा कि 56 इंच का सीना किधर गया। नाविकों में निषाद और मल्लाह समुदाय के लोगों ने अपनी समस्याओं से प्रियंका को अवगत कराया। प्रियंका ने आश्वासन दिया कि कांग्रेस उनकी समस्याओं का हल करने के प्रयास करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static