दारोगा की पिस्टल लूट भाग रहा था 25 हजार का इनामी बदमाश, मुठभेड़ में गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2019 - 08:26 AM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर के कल्याणपुर इलाके में लूटपाट के बाद पुलिस उपनिरीक्षक की पिस्टल छीनकर भाग रहे इनामी बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक पश्चिम संजीव सुमन ने बताया कि देर रात कल्याणपुर सर्किल में शराब सेल्समैन से तमंचे की नोक पर बिक्री का पैसा लुटेरों ने लूट लिया। लूट की सूचना पर पुलिस उसकी तलाश में लगी थी। बिठूर पुलिस ने कानपुर देहात के रसूलाबाद निवासी शातिर लुटेरे अजय उर्फ संदीप ठाकुर को घेराबंदी कर दबोच लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने उसके घर से लूट की रकम में 19 हजार रुपए बरामद कर पुलिस उसेे थाने ला रही थी।

उन्होंने बताया कि रास्ते में गंगा बैराज तिराहे के पास पहुंचने पर लुटेरे ने थानाध्यक्ष सुधीर पवार से अपने साथी सन्नी को पकड़वाने की बात कही। लुटेरे की बातों में आकर पुलिस भोर के समय उसके साथी को पकड़ने के लिए घेराबंदी कर रही थी, तभी गिरफ्तार लुटेरा संदीप ने पुलिस उप निरीक्षक विराग मिश्र की सरकारी पिस्टल छीन ली और पुलिस पर फायरिंग करता हुआ भागने लगा।

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में भाग रहे लुटेरे के पैर में गोली लगी और घायल हो गया,जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया। एसपी पश्चिम ने बताया कि गिरफ्तार लुटेरा 25 हजार का इनामी है। उस पर लूट, हत्या के प्रयास आदि के कई मुकदमें दर्ज हैं। घायल लुटेरे को पुलिस अभिरक्षा में उर्सला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static