सोने के आभूषण, नकदी व सर्टीफिकेट चोरी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2019 - 11:23 AM (IST)

मुकेरियां(जज): उप-मंडल के अंतर्गत गांव छन्नी नंद सिंह में एक घर में दाखिल होकर चोरों द्वारा सोने के आभूषण, नकदी और सर्टीफिकेट चोरी कर लिए गए, जिसके संबंध में घर के मालिक जगप्रीत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह ने भंगाला पुलिस  चौकी में इसकी शिकायत की है।

जगप्रीत ने पुलिस को बताया है, कि वह 18 मार्च को मेन गेट और घर को ताले लगाकर परिवार सहित अमृतसर श्री दरबार साहिब माथा टेकने के लिए गए हुए थे, आज जब वह परिवार सहित घर वापस आए तो देखा कि घर के ताले चोरों द्वारा तोड़े गए थे, और अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था, कमरे में देखा तो अलमारी भी खुली हुए थी।

उन्होंने बताया कि चोरों ने अलमारी से 25,000 रुपए की नकदी, 4 सोने की अंगूठियां (जेंट्स), 3 सोने की अंगुठियां (लेडीज), सोने के 3 जोड़े टॉप्स, सोने का कड़ा, सोने की चेन के अतिरिक्त उसके, उसकी पत्नी और बच्चों के सर्टीफिकेट चोरी कर लिए। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है, कि चोरों की तलाश करके उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाए। आज स्थानीय भंगाला पुलिस चौकी से ए.एस.आई. वरिंद्र सिंह ने पुलिस कर्मचारियों सहित मौका देखा। इस संबंधी भंगाला पुलिस चौकी इंचार्ज सुखदेव सिंह ने कहा कि इस चोरी की घटना की जांच चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News