मात्र देश के अमीर घरानों के ही चौकीदार बनकर रह गए हैं मोदी: सांसद बिट्टू

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2019 - 10:50 AM (IST)

लुधियाना: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जो देश के चौकीदार होने की रट लगा रहे हैं, वह मात्र देश के अमीर घरानों के ही चौकीदार बन कर रह गए हैं। जनता आज उनसे उनके किए हुए वायदों का हिसाब मांग रही है, जिसका भुगतान भाजपा को चुनाव में देश की जनता देगी। यह शब्द लुधियाना लोकसभा हलके के मैंबर पार्लियामैंट रवनीत सिंह बिट्टू ने आज अमृतसर जाते हुए लाडोवाल में पत्रकारों से कहे। 

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने 5 सालों में नैशनल हाइवे का विकास करने की जगह अपना और अपने मंत्रियों का विकास किया है। जब हमारी पार्टी ने नैशनल हाइवे पर रुके फ्लाईओवरों का निर्माण करवाने के लिए टोल प्लाजा पर धरना दिया तो उनको कांग्रेस पार्टी का धरना हजम नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया जिस तरह मुझ पर इल्जाम लगा रहे हैं, उसे मैं खुला चैलेंज करता हूं वह मुझ पर लगा एक भी इल्जाम साबित करके दिखाएं नहीं तो अपने साथ केन्द्र की कैबिनेट मंत्री हरसिमरत कौर बादल के साथ अपना इस्तीफा दें। 

आज तक अकाली-भाजपा ने पंजाब की तरक्की के लिए कुछ किया ही नहीं। इस अवसर पर पूर्व मंत्री मलकीत सिंह दाखा, अमरजीत सिंह टिक्का, मेयर बलकार सिंह, सोनी गालिब, मनजीत हंबड़ा, इंद्रमोहन कादिया, गुरदेव लापरां, जरनैल शिमलापुरी आदि उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News