त्रियुंड गया दिल्ली का पर्यटक लापता, पुलिस ने चलाया सर्च अभियान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 10:32 PM (IST)

धर्मशाला (नरेश): एक तरफ पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश के पहाड़ों में हो रही बर्फबारी के चलते प्रशासन द्वारा ऐसे स्थलों पर जाने के लिए मनाही की जाती है, वहीं पर्यटकों के द्वारा ऐसे आदेशों की अवहेलना करके अन्य वैकल्पिक रास्तों के माध्यम से पहुंचने की फिराक में अपनी जान को जोखिम में डाल रहे हैं। ऐसा ही ताजा वाकया पुलिस थाना मैक्लोडगंज के तहत पड़ते क्षेत्र में देखने को मिला है।

लेटा नामक स्थान पर लापता हुआ पर्यटक

जानकारी के मुताबिक सोमवार को दिल्ली की एक टूअर कंपनी ने 40 लोगों का एक टूअर धर्मशाला का बुक किया था और सभी पर्यटक एक होटल में रुके थे। इसी दौरान सुबह करीब 9:30 बजे होटल में नाश्ता करने के बाद भागसूनाग घूमने निकले। त्रियुंड देखने की चाह में ये सभी लोग शिवा कैफे से होते हुए त्रियुंड तक पहुंचने की कोशिश करने लगे कि लेटा नामक स्थान पर इन सभी पर्यटकों में से दिल्ली निवासी हिमांश आहुजा (20) पुत्र पंकज आहुजा निवासी शहादरा दिल्ली बीच रास्ते में कहीं से लापता हो गया। इसके बाद उन्होंने पुलिस थाना मैक्लोडगंज में छात्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

पुलिस पर्यटक की तलाश में जुटी

सूचना के बाद पुलिस थाना मैक्लोडगंज के पुलिस जवानों ने छात्रों को हर जगह ढूंढा लेकिन उसका अभी तक कोई पता नहीं चला। देर रात तक ए.एस.पी. दिनेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सर्च अभियान चलाया लेकिन लापता युवक का कहीं कोई सुराग नहीं मिल सका। उधर, ए.एस.पी. कांगड़ा दिनेश कुमार ने बताया कि पर्यटक के लापता होनेे की सूचना मिलने के बाद पुलिस व स्थानीय लोगों के साथ तलाशी अभियान चलाया गया है लेकिन कोई सुराग नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मंगलवार को भी टीम बताई गई सभी लोकेशनों में ढूंढने का प्रयास करती रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News