पूर्व ए.डी.जी.पी. कामराज को प्रैस कांफ्रैंस पड़ी भारी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 01:56 PM (IST)

डबवाली(संदीप): देश में लोकसभा चुनावों को लेकर चुनावी बिगुल बज चुका है। देश भर में आचार संहिता लगी हुई है। हरियाणा में 12 मई को लोकसभा चुनावों को लेकर वोटिंग होनी है। इस बीच पूर्व ए.डी.जी.पी. वी. कामराज व भाजपा के लिए मुश्किल खड़ी हो गई है। बीती 16 मार्च को डबवाली के भटिंडा रोड पर स्थित लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में पूर्व ए.डी.जी.पी. वी. कामराज ने प्रैस कांफै्रंस की थी।

जिसके चलते अब वी.कामराज व प्रेस कांफै्रंस में मौजूद भाजपा के स्थानीय नेता बुरी तरह फंस गए है। रिटॄनग अधिकारी एवं डबवाली एस.डी.एम. ओमप्रकाश ने वी. कामराज को नोटिस जारी कर कहा है कि 2019 के चुनावों के मद्देनजर आचार संहिता लगने के चलते डबवाली विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सरकारी विश्राम गृह में राजनीतिक प्रैस कांफै्रंस नहीं करवाई जा सकती। ऐसे में भारत निर्वाचन आयोग के अधिनियमों के तहत सख्त कार्रवाई करते हुए क्यों न आपके विरुद्ध आदर्श आचार संहिता की उल्लंघना का मामला दर्ज करवाया जाए।

देर से हरकत में आए अधिकारी
आदर्श आचार संहिता की उल्लंघना के बाद अब पी.डब्ल्यू.डी. विभाग के अधिकारियों की नींद खुली है। विश्राम गृह के राजनीतिक इस्तेमाल के बाद विभाग के अधिकारी अब हरकत में आए। पी.डब्ल्यू.डी. के एस.डी.ओ. ओ.पी. खामरा के मुताबिक भटिंडा रोड पर स्थित विभाग के विश्राम गृह के सभी दरवाजों के अब ताले लगा दिए गए हैं। साथ ही यहां कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को भी सख्त निर्देश दिए गए हैं कि विश्राम गृह में राजनीतिक पाॢटयों के कार्यकत्र्ता व नेता न घुसने पाए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static