IELTS कर रही नाबालिग छात्रा को अगवा कर किया कत्ल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 09:04 AM (IST)

सुल्तानपुर लोधी(धीर): नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म और कत्ल करके शव को खुर्द-बुर्द करने के मामले में थाना सुल्तानपुर लोधी ने 3 महिलाओं सहित 5 आरोपियों के खिलाफ खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

थाना सुल्तानपुर लोधी के प्रमुख इंस्पैक्टर बिक्रमजीत सिंह ने बताया कि गांव नई आबादी सुल्तानपुर लोधी रुरल बस्ती की हरप्रीत कौर पत्नी हरदीप सिंह ने पुलिस को अपने दिए गए बयानों में बताया कि उसके 2 लड़के व 1 लड़की है। उसकी बड़ी लड़की नीरु(काल्पनिक नाम), जिसकी आयु 17 वर्ष 9 महीने है और वह बाहरवीं कक्षा पास करके एक स्टडी प्वाइंट पर आइलेट्स कर रही थी। उन्होंने बताया कि जब उनकी लड़की 2 मार्च को घर वापस नहीं आई, तो हमने उसकी सहेली हरप्रीत कौर पुत्री तरसेम सिंह निवासी गांव फत्तहपुर भंगवा को फोन किया, तो उसने कहा कि आज एक एक्सट्रा क्लास लगी है, परंतु 2 मार्च को उनकी लड़की दोपहर बाद वापिस घर आ गई। 

अगली सुबह 6 बजे जब उन्होंने उठकर देखा, तो उनकी लड़की अपने रुम में नहीं थी, जिस संबंधी अपने तौर पर तलाश करने के उपरांत 4 मार्च को उनके पति ने थाने में रिपोर्ट दी कि उनकी लड़की अपनी सहेली हरप्रीत कौर के साथ कही चली गई है, जिस संबंधी अपने तौर पर अपने रिश्तेदारों में पूछताछ करते रहे हैं परंतु वह नहीं मिली। उसने कहा कि उनकी बेटी को फुम्मण सिंह पुत्र बीरा सिंह और राजू की पत्नी और परिवार के अन्य सदस्य राजू पुत्री बीरा सिंह, मनजीत कौर पत्नी बीरा सिंह निवासी चुलधा थाना कबीरपुर और हरप्रीत कौर पुत्री तरसेम सिंह की शह पर उसकी लड़की, जो नाबालिग है, उसको बहला-फुसला कर विवाह का झांसा देकर भगा कर ले गए, जो आज तक उनको अपनी लड़की के बारे में कोई पता नहीं मिल पाया। 

उसने संदेह जाहिर किया कि उसकी लड़की को इन सभी ने मार कर उसके शव को भी कहीं खुर्द-बुर्द कर दिया है। एस.एच.ओ. बिक्रमजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने लड़की की माता के बयानों के आधार पर फुम्मण सिंह पुत्र बीरा सिंह, राजू पुत्र बीर सिंह, मनजीत कौर पत्नी बीरा सिंह, हरप्रीत कौर, राजू की पत्नी के खिलाफ धारा 302, 363-ए, 201, 120 बी के तहत मामला दर्ज करके जांच पड़ताल को तेज कर दिया है परंतु अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News