लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासन ने मंगवाई बी.एस.एफ. व आई.आर.बी. की 2 प्लाटून

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 12:18 PM (IST)

करनाल(ब्यूरो): लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस ने तैयारियां करनी शुरू कर दी है। जिले में फ्लैग मार्च के लिए बी.एस.एफ. और आई.आर.बी. की 2 प्लाटून आई हैं। एस.पी. सुरेंद्र सिंह भौरिया ने लघु सचिवालय में शनिवार को जिला पुलिस के साथ मीटिंग की। जिसमें नए ए.एस.पी. मुकेश कुमार सहित सभी डी.एस.पी., थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी मौजूद थे। एस.पी. ने कहा कि चुनाव का महाकुम्भ शुरू होने जा रहा। ऐसे में पुलिस की ओर से की गई लापरवाही बर्दाशत नहीं की जाएगी।

शाम को सभी थाना क्षेत्र में नाकाबंदी होनी चाहिए और लोगों को सुरक्षा का अहसास दिलाने के लिए फ्लैग मार्च निकालें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी संवेदनशील और अतिसंवेदनशील बूथों का रिव्यू किया जाए। उन्होंने सभी थाना व चौकी प्रभारियों को निर्देश दिए कि गांव में बनने वाली पार्टियों पर नजर रखी जाए 
एस.पी. ने कहा कि जिलेभर में होली का पर्व शांति और प्यार से मने, इसके लिए पुलिस की विजिबिलिटी होना बहुत जरूरी है। इसलिए हुड़दंग बाजी करने वालों पर तुरंत कार्रवाई की जाए और उस दिन गस्त कर सार्वजनिक स्थानों पर शराब आदि नशा करने वालों को भी पकड़ा जाए। जिलावासियों को होली के पर्व पर किसी प्रकार की परेशानी न आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static