मोदी के रूप में अपना भविष्य देख रहे युवा : श्वेत मलिक

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 09:35 AM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): 2019 के लोकसभा चुनावों के तहत फगवाड़ा में प्रदेश भाजयुमो अध्यक्ष सन्नी शर्मा की अध्यक्षता में विशाल युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेश भर से भाजयुमो कार्यकत्र्ता प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से भाजपा का ध्वज लिए हुए जयघोष के नारों के साथ शामिल होने पहुंचे। 

इस कार्यक्रम में युवाओं का मनोबल बढ़ाने के लिए मुख्यातिथि के रूप में पंजाब लोकसभा चुनाव प्रभारी व वित्तमंत्री हरियाणा सरकार कैप्टन अभिमन्यु तथा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक विशेष तौर पर पधारे। सांसद मलिक ने कहा कि युवा किसी भी मोर्चे की अग्रिम सेना होती है, चाहे वह युद्ध का मैदान हो या कोई और जगह, आज हर युवा को प्रधानमंत्री मोदी का कवच बनना पड़ेगा। भारत में आज 65 प्रतिशत युवा मतदाता हैं और युवा शक्ति इस वक्त भाजपा के साथ है और वे मोदी के रूप में अपना भविष्य देख रहे हैं। 

आज लड़ाई 2 विचारधाराओं की है। भाजपा की विचारधारा हर वर्ग का विकास करना है और कांग्रेस की विचारधारा जनता व देश का विनाश करना है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी आज पूछ रहे हैं कि मोदी ने आज तक क्या काम क्या किया है लेकिन मैं उनसे कहना चाहता हूं कि पिछले 55 साल में कांग्रेस व गांधी परिवार एवं उनके चहेते नेताओं ने देश के लिए क्या किया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News