कामरेड नेता सीताराम येचुरी ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया पॉकेट मार (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2019 - 06:14 PM (IST)

जींद (जश्मेर मलिक): मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी द्वारा जींद में संकल्प रैली का आयोजन किया गया। जहां पार्टी के नेताओं ने मोदी सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में वैकल्पिक सरकार बनना तय है क्योंकि प्रदेश स्तर पर भाजपा के खिलाफ पार्टियों के गठबंधन हो रहे हैं। इसी दौरान सीताराम येचुरी नेता ने प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह की तुलना दुर्योधन और दुशासन के साथ की और सीताराम येचुरी ने प्रधानमंत्री पर अनेक मोर्चों पर हमला करते हुए कहा कि मोदी सरकार आने के बाद किसानों की और नौजवानों की बुरी हालत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में इस वक्त काफी घमंड आ चुका है लेकिन प्रदेश स्तर पर हो रहे गठबंधन  के बाद केंद्र में महागठबंधन की सरकार बनना तय है।

PunjabKesari, Comrade leader, pocket

सीताराम योगी येचुरी ने यह भी कहा कि मोदी सरकार आने के बाद कुल 3% लोगों के पास देश की संपत्ति का 70% हिस्सा है इसलिए अमीर अमीर होता जा रहा है और गरीब गरीब रह गया है। उन्होंने हिसार और अम्बाला लोकसभा सीट से अपनी पार्टी के दो उम्मीदवारों के नाम की घोषणा भी कर की।

PunjabKesari, Comrade leader, pocket

सीताराम येचुरी ने एयर स्ट्राइक के बाद मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश के जवानों की बहादुरी का राजनीतिकरण कर फायदा उठाने की सोच रहे हैं और देश में जाति पति का जहर फैला कर अपने स्वार्थ सिद्ध करने में जुटे हुए हैं। कामरेड नेता सीताराम येचुरी ने प्रधानमंत्री मोदी को अनेक योजनाओं का हवाला देते हुए पॉकेट मार बता दिया और कहा कि वे इन योजनाओं के माध्यम से गरीब जनता की पॉकेट मार रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static