Boy Friend को पति बनाने के लिए आज ही करें ये काम

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2019 - 01:55 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)


वैसे तो हर कोई खुद को नयी सोच का कहलवाना पसंद करता है लेकिन जब बात खुद पर या परिवार पर आती है तो कंजरवेटिव सोच हावी होने लगती है। आजकल के मॉ़र्डन जमाने में लगभग हर लड़की का बॉयफ्रेंड होता है और उसे वह अपना जीवनसाथी बनाने के सपने देखती है। परिवार के दबाव या किसी और वजह से कई बार ऐसा होना असंभव लगने लगता है। इसके पीछे ग्रहों का भी बहुत बड़ा हाथ होता है। ज्योतिष विद्वान कहते हैं बॉयफ्रेंड को पति बनाने की चाहवान महिलाओं को ये काम करने चाहिए-

PunjabKesari

Kundli Tv- क्यों नहीं करना चाहिए दूसरों की चीज़ों का इस्तेमाल ?

PunjabKesariयदि आपको प्रेम विवाह में अड़चनें आ रही हैं तो शुक्ल पक्ष के गुरुवार से शुरू करके विष्णु और लक्ष्मी मां की मूर्ति या फोटो के आगे ‘ॐ लक्ष्मी नारायणाय नमः’ मंत्र का प्रतिदिन तीन माला जाप स्फटिक माला पर करें। इसे शुक्ल पक्ष के गुरुवार से ही शुरू करें। तीन महीने तक हर गुरुवार को मंदिर में प्रसाद चढ़ाएं और विवाह की सफलता के लिए प्रार्थना करें।

PunjabKesariविवाह या वैवाहिक जीवन से संबंधित समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए केसर मिश्रित जल से शिवलिंग का जलाभिषेक करें।

PunjabKesariयदि कन्या के विवाह में विलंब हो रहा हो अथवा लव मैरिज में समस्या हो रही है तो 7 मंगलवार मंगला गौरी का व्रत रखें।

PunjabKesariजिन कन्याओं के विवाह में विलंब हो रहा है या मंगलीक हैं, 21 मंगलवार हनुमान जी के मंदिर में हनुमान चालीसा श्रद्धा से अर्पित करें।  

PunjabKesariशीघ्र विवाह के लिए विवाह योग्य कन्या नहाने के जल में एक चुटकी हल्दी डालकर स्नान करे।

PunjabKesariघर के वास्तुदोष दूर करें।

PunjabKesari

भारत के लिए कैसा रहेगा साल 2019

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News