वाराणसी से मोदी को आसानी से जीतने नहीं दूूंगा: चंद्रशेखर

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2019 - 01:04 PM (IST)

मेरठ: भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपना उम्मीदवार खड़ा करेंगे और कोई ना मिला तो वह खुद मैदान में उतरेंगे। मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती चंद्रशेखर ने एक वीडियो जारी कर आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इशारे पर अनुमति होने के बावजूद देवबंद में उनकी पदयात्रा को रोका गया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के कहने पर ही जिला प्रशासन ने पदयात्रा को लेकर बेबुनियादी बातें फैलाई हैं।

वाराणसी से मोदी को आसानी से जीतने नहीं दूूंगा: चंद्रशेखर 
इस दौरान चंद्रशेखर ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री इस बार वाराणसी सीट से चुनाव लड़ते हैं तो मैं उनके खिलाफ लडूंगा। मोदी जी को वाराणसी से आसानी से जीतने नहीं दूंगा। 

PunjabKesari

अपने बयान में चंद्रशेखर ने कहा है कि भीम आर्मी 15 मार्च को दिल्ली में बड़ा शक्ति प्रदर्शन करने जा रही है और उस दिन बहुजन हुंकार रैली भी दिल्ली में होगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में होने वाली रैली में भीड़ उमड़ेगी और कोई भी कितनी कोशिश कर ले लेकिन उसे रोका नहीं जा सकेगा। चंद्रशेखर ने अपने वीडियो बयान में लोकसभा चुनाव में मायावती को पूर्ण समर्थन के भी स्पष्ट संकेत दिए। साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी पदोन्नति में आरक्षण के मुद्दे पर अपना विचार स्पष्ट करने को की मांग की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के लोकसभा में दिए गए बयान का उल्लेख करते हुए आरोप भी लगाया कि मुलायम सिंह अपने बयान से लोगों को गुमराह कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को धारा-144 के तहत आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में चंद्रशेखर को देवबंद से हिरासत में लिया गया था। इस दौरान स्वास्थ्य बिगड़ जाने पर उन्हें मेरठ के एक निजी अस्पताल में सहारनपुर प्रशासन ने भर्ती कराया था।

PunjabKesari

प्रियंका की मुलाकात से मायावती नाराज
चंद्रशेखर से प्रियंका की मुलाकात से सबसे अधिक मायावती नाराज हैं। इस खबर के मिलते ही मायावती ने लखनऊ में तुरंत सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। ऐसा माना जा रहा है कि इस मुलाकात में मायावती जवाबी कदम के रूप में रायबरेली तथा अमेठी सीट कांग्रेस के लिए छोड़े जाने के फैसले को वापस लेने पर जोर दिया है। इस मुलाकात के बाद बसपा की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है लेकिन सपा प्रवक्ता सुनील राजन ने कहाकि यदि सपा बसपा गठबंधन ने अमेठी में अपना समर्थन वापिस लिया को कांग्रेस राहुल गांधी को चुनाव जीतना मुश्किल हो जाएगा। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static