भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर की गिरफ्तारी के बाद बिगड़ी तबियत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2019 - 11:33 AM (IST)

मेरठः भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर की मंगलवार गिरफ्तारी के बाद तबियत बिगड़ गई। जिसके चलते उन्हें मेरठ के आनंद अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। यहां उनका इलाज किया जा रहा है। मौके पर कई थानों की पुलिस व PAC तैनात है। वहीं उनके समर्थकों ने हाईवे जाम कर दिया है।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि सहारनपुर जिले के थाना देवबंद में मंगलवार को भीम आर्मी के संस्थापक और उनके समर्थकों को चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में ले लिया। सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि चन्द्रशेखर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए अपने समर्थकों के साथ मोटर साइकिल और गाड़ियों के जुलूस निकाल रहे थे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची देवबंद पुलिस ने चंद्रशेखर समेत उनके कई साथियों को गिरफ्तार कर लिया।               

एसएसपी ने बताया कि जब चन्द्रशेखर और उनके समर्थकों ने आदर्श आचार सहिता का उल्लंघन करने का प्रयास किया तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। चन्द्रशेखर ने शनिवार को दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि यदि गठबन्धन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ओर केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ मजबूत प्रत्याशी मैदान में नहीं उतारा तो दोनों सीटों पर भीम आर्मी मजबूत प्रत्याशी उतारेगी।           

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static