कानपुरः देशी शराब से 6 लोगों की मौत, पुलिस ने ढोल व डुगडुगी पिटवाकर लोगों को किया जागरूक

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2019 - 02:10 PM (IST)

कानपुरः कानपुर में जहरीली शराब ने कोहराम मचा रखा है। जहरीली शराब से अब तक 6 लोग मौत के आगोश में समा चुके हैं जबकि कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। जिला प्रशासन और पुलिस बीमारों का समुचित इलाज मुहैया कराने की कवायद में जुटा हुआ है।  साथ ही शराब बेचने वालों पर नकेल कस रहा है।
PunjabKesari
मामला घाटमपुर थाना क्षेत्र के खदरी गांव का है। ग्रामीणों का कहना है कि काफी समय से परचून की दुकान से शराब बेची जा रही थी जिससे पहले ही दिन गांव के 2 लोगों की मौत हो गई थी। इसके अलावा सुखईपुरवा, खदरा और भेलपुर गांव के कई लोगों की मौत हो चुकी है,जबकि कई लोग जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। शराब से हुई मौतों की वजह से तीनों गांव में मातम पसर गया है।
PunjabKesari
वहीं पीड़ितों और मृतकों के परिजनों का कहना है कि हमारे परिजनों ने परचून की दुकान से शराब खरीद कर पी थी। जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई, जबकि कई गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं पुलिस लगातार दबिश देकर शराब बेचने वालो की धरपकड़ कर रही है। कानपुर जिलाधिकारी ने मेडिकल कॉलेज के हैलट अस्पताल पहुंचकर भर्ती लोगों के हालचाल पूछे और बेहतर इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।
PunjabKesari
एसएसपी अनंत देव ने बताया कि सेल्समैन ठेके से शराब लाकर परचून की दुकान से शराब बेचता था। पुलिस की 20 टीमें लगाकर आसपास के गांव में बनी परचून व शराब की दुकानों में चेकिंग कराई जा रही है। ढोल व डुगडुगी पिटवाकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है कि शराब केवल ठेके से खरीदे दूसरी जगह से न खरीदे। शराब बेचने वाले 8 लोगों को गिरफ्तार करके 75 पेटी शराब बरामद की गई है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static