वीजा बंद है वरना अरुसा आलम को दोबारा बुलाता : कैप्टन अमरेंद्र सिंह

Monday, Oct 25, 2021 - 07:57 PM (IST)

पंजाब के सियासी गलियारों में अरुसा आलम की चर्चा जारी है। सोमवार को एक बार फिर कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने विरोधियों पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यवश भारत और पाकिस्तान के बीच इस समय वीजा पर प्रतिबंध लगा हुआ है, वरना मैं अरुसा आलम को दोबारा बुलाता। कैप्टन ने सोशल मीडिया पर भारत की विभिन्न हस्तियों के साथ अरुसा आलम की लगातार 14 फोटो शेयर कीं। इनमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव, पूर्व सपा नेता डॉ. अमर सिंह, पूर्व कानून मंत्री अश्वनी कुमार, पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिंह, फिल्म स्टार शत्रुघ्न सिन्हा, दिलीप कुमार, फिल्म डायरैक्टर महेश भट्ट, पूर्व आर्मी कमांडर अरोड़ा, भारतीय राजदूत जे.एन. दीक्षित, शिवशंकर मेनन, पंजाब के पूर्व गवर्नर रोड्रिग्स जैसे नामचीन चेहरों के साथ अरुसा आलम की तस्वीर है।


कैप्टन ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उपमुख्यमंत्री सुखजिदंर सिंह रंधावा पर तंज कसते हुए लिखा कि वह अरुसा आलम की अलग-अलग शख्सियतों के साथ तस्वीरों की श्रृंखला को साझा कर रहे हैं। मुझे लगता है कि ये सभी भी आई.एस.आई. के एजैंट हैं। बीते दिनों रंधावा ने कैप्टन के साथ अरुसा के रिश्तों पर तल्ख तेवर दिखाते हुए अरुसा आलम के पाकिस्तानी की खुफिया एजैंसी आई.एस.आई. से ताल्लुक होने की बात कही थी और इसकी पंजाब पुलिस से जांच के आदेश दिए थे। इसी पर कैप्टन ने एक बार फिर आज तस्वीरें शेयर कर पलटवार करते हुए लिखा कि आई.एस.आई. कहने वालों को बोलने से पहले सोच लेना चाहिए। 


मैं 80 का, अरुसा आलम 69 की
कैप्टन ने लिखा कि संयोग से मार्च में मैं 80 साल और अरुसा आलम अगले वर्ष 69 साल की होने जा रही हैं। ऐसे में यह सिर्फ तंग मानसिकता को प्रदर्शित करता है। बेशक कैप्टन ने अपने आधिकारिक अकाऊंट पर अरुसा आलम की पहली मर्तबा लगातार 14 तस्वीरें शेयर की हैं लेकिन इससे पहले कैप्टन के हवाले से उनके सलाहकार रवीन ठुकराल ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अरुसा आलम के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। वहीं, अबकी बार कैप्टन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाऊंट पर पाकिस्तान के एक प्रतिनिधिमंडल में शामिल अरुसा आलम की सोनिया गांधी के साथ तस्वीर को साझा की है। 
 

ashwani

Advertising