शिवराज सिंह चौहान पर राहुल का कटाक्ष, कहा- 'मामा कहते थे बड़ा काम करूंगा'

Thursday, Apr 05, 2018 - 02:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने पांच बाबाओं को राज्यमंत्री का दर्जा देकर विपक्ष को बड़ा मुद्दा दे दिया है। कांग्रेस इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की जमकर आलोचना कर रही है। इस बीच पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने शिवराज सरकार पर तीखा कटाक्ष करते हुए बाबा कहते थे बड़ा नाम करूंगा। उन्होंने ‘नर्मदा घोटाला रथ यात्रा’ निकालने की तैयारी में जुटे बाबाओं के हृदय परिवर्तन होने पर कहा कि मध्य प्रदेश बर्बाद हो रहा है।


राहुल ने ट्वीट कर कहा कि 'बाबा कहते थे बड़ा काम करूंगा, नर्मदा घोटाला नाकाम करूंगा, मगर यह तो मामा ही जाने, अब इनकी मंजिल हैं कहां'। उन्होंने लिखा कि 'मध्य प्रदेश, कयामत से कयामत तक'। कांग्रेस अध्यक्ष ने शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधने के लिए हिन्दी फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ के लोकप्रिय गाने ‘‘पापा कहते हैं बड़ा नाम करूंगा’’ की पैरोडी का सहारा लिया है। शिवराज का लोकप्रिय नाम ‘‘मामाजी’’ है और स्वयं वह भी खुद को कई बार इसी नाम से उल्लेखित करते हैं। 

बता दें कि शिवराज सरकार ने बुधवार को पांच संतों को मंत्री पद का दर्जा दिया है। कंप्यूटर बाबा के साथ इंदौर के भय्यू महाराज, अमरकंटक (नर्मदा उद्गम) के हरिहरानंदजी, डिंडोरी के नर्मदानंदजी और पंडित योगेंद्र महंत को राज्य मंत्री पद का दर्जा देने वाला आदेश राज्य सरकार की ओर जारी किया गया था। इस फैसले के बाद से सरकार और मुख्यमंत्री के फैसले पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

vasudha

Advertising