''मोदी को केंद्र में ही रहने दो, दिल्ली के लिए केजरीवाल को लाओ''

Sunday, Jan 25, 2015 - 12:53 PM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को केंद्र में और अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में होना चाहिए। संजय सिंह यह बात दिल्ली में संवाददाताओं के पूछे गए एक सवाल में कही। 

इतना ही नही जब पत्रकारों ने पूछा कि आप कह रही है कि मोदी केंद्र में और केजरी दिल्ली में? इस नारे के पीछे क्या रणनीति है? इस प्रश्र का जवाब देते हुए संजय सिंह ने कहा कि कोई रणनीति नहीं है, हम सीधी बात करते हैं, इसीलिए जनता हमारी बात समझती है। यह नारा नहीं हकीकत है। हम कहते हैं कि मोदी को केंद्र में ही रहने दो, दिल्ली के लिए अरविंद केजरीवाल को लाओ। मोदी कहां-कहां काम देखेंगे। मगर बार-बार वे दिल्ली की बात पर आ जाते हैं।

आज स्थिति यह हो गई है कि दिल्ली में भाजपा के पास कोई नेता नहीं है। किरण बेदी को 15 दिन पहले पैराशूट से उतार दिया गया है। किरण बेदी को लेकर भाजपा में जबरदस्त विद्रोह चल रहा है। दिल्ली के नेताओं को एक साथ खड़े होने के लिए भी पार्टी नेतृत्व को कहना पड़ रहा है। इससे शर्म की बात और क्या होगी?
 
पार्टी की जीत को लेकर कितने आश्वस्त हैं? के दूसरे सवाल पर उन्होंने कुछ इस तरह से उत्तर दिया। उन्होंने कहा, आश्वस्त का तो सवाल ही नहीं है, हम जीत रहे हैं। अरविंद भाई पहले ही कह चुके हैं कि हम 45 से अधिक सीटें जीतेंगे। भाजपा और केंद्र सरकार पूरी ताकत लगा ले, यह तो होकर ही रहेगा।
Advertising