''AAP'' ने पोस्टर वार से किया किरण बेदी पर हमला

Saturday, Jan 24, 2015 - 06:12 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली में चुनाव करीब आने से चुनावी सरगर्मियां और तेज हो गई हैं। आम आदमी पार्टी के वोट में सेंध लगाने की कोशिश कर भाजपा पर आप ने और तेज हमला करना शुरू कर दिया है। बीजेपी और आम आदमी के बीच में पोस्टर वॉर शुरु हो गया है। ''आप'' समर्थकों ने ऑटो के पीछे पोस्टर लगाकर लिखा है कि ''दिल्ली का सीएम कौन? ईमानदार केजरीवाल या अवसरवादी किरन बेदी!'' आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की दिल्ली में ऐसे कम से कम पांच हजार पोस्टर लगाने की योजना है। आपको बता दें कि जब तक बीजेपी ने मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित नहीं किया था तब तक  आम आदमी पार्टी बीजेपी के जगदीश मुखी और कांग्रेस की शीला दीक्षित को लेकर पोस्टर जारी किया था।

गौरतलब है कि शुक्रवार को किरण बेदी ने दिल्ली ऑटो ड्राईवरों से मुलाकात की थी। माना जा रहा है कि किरण बेदी का ऑटो ड्राइवरों से मिलना आम आदमी पार्टी के वोट में सेंध लगाना है। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए आप ने किरण बेदी पर ऑटो ड्राईवरों के माध्यम से पोस्टर वार शुरू कर दिया है।

आपको बता दें कि किरन बेदी कृष्णानगर से चुनाव लड़ रही हैं। यह विधानसभा सीट बीजेपी की सुरक्षित सीट मानी जाती है। वहीं अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली सीट से भाजपा और कांग्रेस को कड़ी चुनौती पेश कर रहे हैं। इस सीट से मुकाबला काफी रोचक है। इस सीट से कांग्रेस ने किरण वालिया को मैदान में उतारा है। वहीं भाजपा की नया चेहरा नूपूर शर्मा को मैदान में उतार कर दांव आजमा रही है। आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा की कुल 70 सीटों पर 7 फरवरी को वोटिंग होगी तो 10 फरवरी को वोटों की गिनती की जाएगी।

Advertising