नवाज शरीफ को लेकर सरेआम लग रही है बोली, कीमत 62 लाख रुपए!

Thursday, Apr 14, 2016 - 04:33 PM (IST)

नई दिल्ली: ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ईबे पर इन दिनों पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के लिए बोली लगाई जा रही है। दरअसल, एक यूजर ने नवाज शरीफ को ईबे पर बेचने के लिए पोस्ट किया था। जिसके कैप्शन में लिखा है कि यूजलेस पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ फॉर सेल।

इस वक्त नवाज शरीफ के लिए बिडिंग प्राइस 62 लाख रुपए है। यूजड पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ बिकने के लिए तैयार। इनकी कोई जरूरत नहीं है। जरूरत है तो थोड़ी सी टीसीएल की। कोई बॉक्स या इंस्ट्रक्शन नहीं। खरीददार इसे जरूर कलेक्ट करें। सेलर इसे आइटम को छूने के लिए तैयार नहीं है। आज ही इसे सेंट्रल लंदन से उठाएं, सेल पूरी होने के बाद एड्रेस बताया जाएगा। खरीदने वाले को खुद ट्रांसपोर्ट का इंतजाम करना होगा। 

वहीं दिलचस्प बात यह है कि शरीफ को कुछ खरीददार भी सामने आ गए हैं। अभी तक 12 लोगों की ओर से 100 बोलियां मिली हैं। ये बोली 6 दिन तक रहेगी। डिलीवरी ऑप्शन में लिखा गया है कि भारत में डिलीवरी नहीं की जा सकती है।

विज्ञापन में कहा गया है, इस प्रोडक्ट की पूरी रेंज और उनका परिवार पूरी तरह से भ्रष्ट है। यह वर्किंग कंडीशन में नहीं है। यह कभी काम नहीं करता। इसे खरीदने के साथ दूसरे छोटे आइटम जैसे शाहबाज शरीफ मुफ्त में पाइए। इसके साथ ही यह आइटम ड्रामा करने के साथ-साथ प्रभावशाली भाषण देने में अच्छा है लेकिन इसका कोई यूज नहीं है।

ऐड में आगे लिखा है कि यह आइटम पाकिस्तान से ज्यादा इंग्लैंड, अमेरिका और तुर्की में पाया जाता है। सभी प्रॉपर्टी, बिजनेस और फैमिली लंदन में है लेकिन अब भी पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बने रहना चाहता है। 

Advertising