अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर पाकिस्तान ने फिर बोला बड़ा झूठ

Friday, Aug 28, 2015 - 04:15 PM (IST)

इस्लामाबाद: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर पाकिस्तान ने एक बार फिर झूठ बोला। पाकिस्तान ने इस बात का खंडन किया है कि संदिग्ध आतंकवादी दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में छिपा हुआ है। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता काजी खलीउल्ला ने कहा कि पाकिस्तान दाऊद इब्राहिम के अपने यहां होने का बराबर खंडन करता रहा है।  

काजी खलीउल्लाह ने यह बात इस खबर के संदर्भ में कही है कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकारों की बैठक में भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार दाऊद इब्राहिम के पाकिस्तान में छिपे होने का सवाल उठाने वाले थे और वह पाकिस्तान को सौंपने के लिए इस संबंध में सबूतों को डोजियर भी तैयार कर रहे थे। डोजियर में दाऊद के नौ पते गिनाये गये थे।  प्रवक्ता ने कहा कि दाऊद के इन पतों में से कुछ की जांच पाकिस्तानी मीडिया ने की और उसने इन्हें गलत पाया ।  

यह पूछने पर कि क्या संयुक्तराष्ट्र महासभा के अधिवेशन के अवसर पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री भी नवाज शरीफ की भेंट भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से हो सकती है, प्रवक्ता ने कहा कि ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं है।  उन्होंने कहा कि पाकिस्तान सरकार ने भारत के साथ अपने संबंधों के घटनाक्रमों की जानकारी संयुक्तराष्ट्र को देने का निश्चय किया है।

Advertising