राजस्थान: BJP नेता को जान से मारने की धमकी देने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Saturday, Jan 23, 2021 - 03:51 PM (IST)

जयपुर/ब्यूरो। राजस्थान के कोटा में एक आरोपी को पुलिस ने बीजेपी पार्षद को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया है, बताया जा रहा है शख्स कोटा के लॉरेंस विश्नोई समूह से जुड़ा हुआ है। जो कोटा के खतरनाक आरोपी समूहों में गिना जाता है। एक दूसरे व्यक्ति ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है। लोकेश पचेचा एक कॉर्पोरेटर हैं जिन्होंने इस मामले को उठाया है। जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 


पुलिस ने किया केस दर्ज
पुलिस ने जानकारी दी है कि विशाल ने एक नगरसेवक को फोन करके उसे जान से मारने की धमकी दी है। विशाल ने उसे फोन करके कहा है कि वह अपने पद से इस्तीफा देकर उसे 1 लाक रुपए भी दे नहीं तो वह उसे जान से मार देगें। बता दें जिसको फोन किया गया था वह बीजेपी का पार्षद था। पुलिस ने मामेले को गंभीरता लेते हुए उसके खिलाफ आपराधिक मामलों में जानलेवा हमला और अवैध आग्नेयास्त्र रखने का मामला दर्ज किया गया था। 

 

कई गंभीर मामले हैं दर्ज
कोटा ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया है कि आरोपी विशाल के ऊपर कई गंभीर मामले दर्ज हैं। आरोपी  पश्चिमि राजस्थान में हथियारों की तस्करी करता था। पुलिस ने उसे रंगबाड़ी इलाके से गिरफ्तार किया है। वह विश्नोई 007 के गिरोह का सदस्य था। वह दाऊद इब्राहिम और अन्य गैंगस्टर को अपना आदर्श मानता है। वह लगातार पिछले कुछ समय से अपराध की दुनिया का खलीफा बनने की कोशिश कर रहा है। 

 

गैंगस्टर को मानता है आदर्श
बता दें राजस्थान के गैंगस्टर आनंद पाल को भी विशाल अपना आदर्श मानता है। वह भी चाहता था कि आनंदपाल सिंह के तरह प्रदेश में अपना राज चलाए मगर फिलहाल वह अभी पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस उसके खिलाफ सख्त धाराओं में मामला दर्ज कर रही है ताकि उसे जल्द जेल में अंदर भेजा जा सके। 


 

Chandan

Advertising