चिट्ठी लिखने वाले वरिष्ठ नेताओं पर भड़के गहलोत, बोले- चुनाव जीतकर आए हैं यहां ?

punjabkesari.in Saturday, Jan 23, 2021 - 02:14 PM (IST)

जयपुर/ ब्यूरो। शुक्रवार को कांग्रेस की सीडब्लूसी की बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पाटी में पत्र लिखकर चुनाव करने वाली मांग करने वाले सभी वरिष्ठ नेताओं को खरी-खोटी सुनाई है। अशोक गहलोत ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिए इस चुनाव में अपनी बात रखी थी। सीएम गहलोत ने पहली बार इतनी सख्ती दिखाई है। इससे पहले सोनिया की मौजूदगी में अक्सर गहलोत इस तरह से बात नहीं करते।
 

अशोक गहलोत ने सुनाई खरीखोटी
सीएम गहलोत ने कांग्रेस कार्यसमिती की इस बैठक में बिना नाम लिए उन नेताओं को कहा कि क्या आपको कांग्रेस अध्यक्ष पर भरोसा नहीं है। वह कहते हैं कि पार्टी के जो नेता बड़े-बड़े पदों पर बैठे हैं वो क्या चुनाव के जरिए बैठे हैं। वह कहते हैं कि अभी देश में कोविड और किसान आंदोलन बड़े मुद्दे हैं अभी चुनाव कराने की कोई आवश्यकता नहीं है। गहलोत ने सभी चिट्ठी लिखने वाले नेताओं को इसके जरिए सुनाने की कोशिश की थी।

 

वरिष्ठ नेताओं को लपेटा
बता दें ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था कि अशोक गहलोत इस तरह के तेवर दिखाए। मगर बैठक में जो भी लोग मौजूद थे उनका कहना था कि इस बार अशोक गहलोत कभी भड़के हुए थे। वह इतने तल्ख अंदाज में कभी नहीं होते। उन्होंने सभी वरिष्ठ नेताओं को लपेटते हुए यह बात कही थी। 

 

23 नताओं ने लिखी थी चिट्ठी
बता दें इससे पहले अगस्त में कांग्रेस के 23 वरिष्ठ नेताओं ने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर पार्टी में संगठनात्मक बदलाव की मांग की थी। इन नेताओं ने पार्टी में चुनाव कराने की मांग करते हुए कई तरह के आमूलचूल बदलाव की मांग की थी। चिट्ठी लिखने वाले नेताओं में गुलाम नबी आजाद, मुकुल वासनिक जैसे बड़े नेता भी शामिल थे।      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan

Recommended News