फ्लैट में मिली WWE के इस दिग्गज रेसलर की लाश

punjabkesari.in Thursday, Apr 21, 2016 - 04:01 PM (IST)

नई दिल्ली: डब्लू-डब्लू-ई की पूर्व स्टार रेसलर चाइना की लाश उनके लॉस एंजिलिस स्थित फ्लैट में मिली। 46 साल की इस रेसलर की मौत का पता उनकी एक दोस्त के जरिए बुधवार देर शाम को चला। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार, उनकी मौत की वजह ड्रग्स का ओवरडोज हो सकता है।


खबरों के अनुसार चाइना पिछले कई दिनों से घर से नहीं निकली थीं। वो फोन भी रिसीव नहीं कर रही थीं। जब एक फ्रेंड उनसे मिलने घर पहुंची तो वे बेड पर मरी पड़ी मिलीं। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। शुरुआती अनुमान में पुलिस ने चाइना की मौत की वजह ड्रग ओवरडोज को बताया। पुलिस के अनुसार उन्हें मर्डर होने के कोई सबूत नहीं मिले हैं। चाइना के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इस खबर की पुष्टि की गई। उनके मैनेजर के अनुसार, ‘चाइना की मौत का सही कारण अभी सामने नहीं आया है। वे पिछले काफी समय से स्लीपिंग पिल्स ले रही थीं। ’ 


चाइना का रियल नाम जोआनी लॉरे था, लेकिन रेसलिंग में वे इसी नाम (चाइना) से फेमस थीं। 15 साल की उम्र से ही उन्होंने प्रोफेशनल रेसलिंग की शुरुआत कर दी थी। चाइना रॉयल रम्बल फाइट में पहुंचने वाली पहली वुमन रेसलर थीं।


चाइना की फैमिली में कई लोग नशा करते थे, इसलिए कम उम्र से उन्हें भी ड्रग्स की लत लग गई थी।  2007 में एक टीवी रियलिटी शो में उन्होंने खुद इसका खुलासा किया था। रेसलिंग के बाद उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखा। 2004 से 2013 के बीच उन्होंने करीब 6 एडल्ट फिल्में कीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News