रेसलिंग लीग मे विरोधियों के छक्के छुड़ाएगी ये भारतीय महिला

punjabkesari.in Tuesday, Dec 01, 2015 - 07:31 PM (IST)

नई दिल्ली: प्रो रेसलिंग लीग की दिल्ली की टीम ‘दिल्ली वीर’ के भारतीय पहलवानों ने जीतने के दमखम का भरोसा दिलाते हुए मंगलवार को हुंकार लगाई कि वह खिताब जीतने में कामयाब होगी। 10 से 27 दिसंबर तक देश के छह शहरों में आयोजित प्रो रेसलिंग लीग में दिल्ली टीम के मालिक जीएमआर ग्रुप ने अपनी टीम दिल्ली वीर को यहां लांच किया और साथ ही इसके लोगो का अनावरण भी किया। 

दिल्ली वीर के सदस्यों में शामिल महिला पहलवान विनेश फोगाट और निकी ,रवि कुमार, दिनेश कुमार और गुरपाल सिंह  ने आत्मविश्वास के साथ कहा कि उनकी टीम पहली बार हो रही इस लीग के लिए पूरी तरह तैयार है। टीम के विदेशी पहलवानों में विश्व चैंपियनशिप की उपविजेता स्वीडन की सोफिया मैटसन टीम की आइकन खिलाड़ी हैं। उनके अलावा दिल्ली वीर में तुर्की के येसिलिर मैकएलिफ ,उजबेकिस्तान के नवरुजोव इखितयोर और जार्जिया के पैट्रियाशिवि ली गेनो शामिल हैं।   
 
टीम के कोच सुजीत मान ने कहा,‘‘ हमारा शिविर तीन दिसंबर से शुरू हो रहा है1 हमारे सभी पहलवान फिट हैं और हमने उनके मौजूदा प्रदर्शन को देखते हुए नीलामी में खरीदा था। हमारी टीम काफी संतुलित है। टीम की आइकन विश्व चैपियनशिप की उपविजेता हैं। विनेश जबरदस्त पहलवान हैं और रवि कुमार जूनियर विश्व के उपविजेता हैं। दिल्ली ने युवा पहलवानों पर दांव लगाया है और हमारा कोई पहलवान किसी से कम नहीं है।’’

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News