रियो ओलिंपिक 2016 में 10 सबसे ग्लैमरस महिला एथलीट

Tuesday, Aug 23, 2016 - 02:19 PM (IST)

नई दिल्ली: ब्राजील के रियो डी जनेरियो में 5 से 21 अगस्त तक चले दुनिया के इस सबसे बड़े खेल महाकुंभ का माराकाना स्टेडियम में भव्य समापन समारोह आयोजित किया गया जिसमें दुनियाभर के एथलीटों ने हिस्सा लिया और मैडल भी हासिल किए। इस दौरान आपको बताते है रियो ओलिंपिक 2016 में 10 सबसे ग्लैमरस महिला एथलीट के बारे में,जिन्होंने अक्सर ही खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में रही हैं। 

 
ज्‍वाला गुट्टा (बैडमिंटन)
ज्वाला गुट्टा भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ियों में एक हैं। अक्सर ही ज्वाला सोशल साइड फेसबुक पर फोटो अपलोड करती रहती है और सुर्खियां बटौरती रहती है। इस रियो में चाहे ज्वाला की किस्मत ने साथ नहीं दिया, लेकिन यह स्टार बैंटमिंटन खिलाड़ी में से एक हैं।  
 
सानिया मिर्जा (टेनिस)
टैनिस स्टार सानिया मिर्जा अपनी खूसूरती की वजह से हमेशा ही सुर्खियों बटौरती रहती हैं। सोशल साइट फेसबुक पर यह अकसर एक्टिव रहती है और फैंस के साथ सम्पर्क बनाए रखते हैं लेकिन इस ओलिंपिक में भी इनका सिक्का नहीं चला। 

मिलेनी एडम्‍स (पोल वॉल्‍टर)
मिलेनी एडम्‍स, पोल वॉल्‍टर गेम की खिलाड़ी है। इनका जन्म मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया पर 21 जुलाई, 1988 में हुआ। यह अपनी खूबसूरती की वजह से आस्ट्रेलिया में सबसे ज्यादा फेमस खिलाड़ियों में से एक है। वह दो राष्ट्रीय अंडर -21 खिताब जीत चुकी है।
 
मिशेल जेनेके (हर्डल)
मिशेल जेनेके एक हर्डल गेम की एथलीट है। यह खिलाड़ी भी आस्ट्रेलिया की खूबसूरत खिलाड़ियों में से है। इनका जन्म 23 जून 1993 में आस्ट्रेलिया हुआ। इन्होंने बार्सेलोना में वर्ल्ड जूनियर चैंपियनशिप 2012 में शामिल होकर ढेरों आईबॉल्स अपनी ओर करा लीं। इसमें उन्होंने अपनी सेक्सी और वेल टोन्ड बॉडी को दिखाया था। 
 
जैकलीन करवाल्‍हो (वॉलीबॉल)
ब्राजील की बॉलीवॉल की खिलाड़ी जैकलीन करवाल्‍हो का दिसंबर 31, 1983 को हुआ। इन्होंने बॉलीवॉल के साथ साथ अपनी खूबसूरती के जलवे बिखरें हुए है। 
 
एंटोनिजा सेंड्रिक (बास्‍केटबॉल)
एंटोनिजा सेंड्रिक बास्‍केटबॉल की खिलाड़ी है। रियो में इनका प्रदर्शन भी अच्छा रहा। 
 
मारिया वर्सेनोवा (गोल्‍फर)
मारिया वर्सेनोवा, रसिया की गोल्फर स्टार में से एक है। खूबसूरती के मामले में सबसे ज्यादा चर्चित हैं। 
 
यूगेनी बोचार्ड (टेनिस)
यह टैनिस खिलाड़ियों में से हैं। यूगेनी बोचार्ड इस बार रियों में कुछ खास प्रदशर्न कर पाई।
 
एलेन हूग (हॉकी)
नींदरलैंड की हॉकी टीम के खूबसूरत खिलाड़ियों में एक एलेन हूग का नाम सबसे पहले आता है। मैदान के साथ-साथ अपनी खूबसूरती में भी सुर्खियों में रहती है। रियों में उन्होंने अपनी टीम के साथ अच्छा प्रदर्शन दिया। 

मिशेल वाटरसन (मिक्‍सड मार्शल आर्ट)
मिशेल वाटरसन, मिक्‍सड मार्शल आर्ट की खिलाड़ियों में एक हैं। अक्सर सोशल साइड पर इनकी तस्वीरें छाई रहती है।   
Advertising