2 बच्चों की मां है बोल्ट के साथ रोमांस करने वाली लड़की

punjabkesari.in Wednesday, Aug 24, 2016 - 02:17 PM (IST)

नई दिल्ली: दुनिया के महानतम धावक जमैका के उसेन बोल्ट ने पुरुषों की 4 गुणा 100 मी. रिले दौड़ में स्वर्ण जीतते हुए ओलिंपिक में अपना नौवां स्वर्ण पदक जीत इतिहास रच डाला और ओलिंपिक को अलविदा कह दिया। लेकिन उनके इतिहास रचने के साथ ही रियो ओलिंपिक की समाप्ति पर वह विवादाें में घिर गए। 
 
जानिए, जेडी डुआर्टे की खास बातें 
हाल ही में शनिवार रात बोल्ट की 30वें बर्थडे की पार्टी के बाद 20 साल की लड़की के साथ कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल हुई थी। वो एक ड्रग माफिया की विधवा है और तो और वह 2 बच्चों की मां भी हैं। जेडी का कहना था कि वह बोल्ट को पहचानती नहीं थी और उन्होंने उसने ग्रुप में फोटो खुद को चर्चा पाने के लिए नहीं भेजी थी।
 
जेडी डुआर्टे अपने पति की मौत पर काफी रोई थी और उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी भावुक कर देने वाला संदेश लिखा था। फेसबुक पर संदेश में उन्होंने लिखा कि अनंत काल तक मैं अपने प्यार के साथ रहूंगी और मैं हमेशा यही चाहती थी क्योंकि स्वर्ग में सभी लोग खुश रहते हैं। भगवान आपको वहां देखेगा। मुझे उम्मीद है कि मैं आपको वहां देख पाऊंगी।
 
बता दें कि रियो की रहने वाली इस स्टूडेंट जेडी दुराते ने खुद ये तस्वीरें व्हाट्सएप पर शेयर की थी, जिसमें वह बोल्ट के साथ हमबिस्तर नजर आ रही थी। अपनी तस्वीरों पर जेडी ने कहा कि उनके और बोल्ट के बीच जो भी हुआ वो काफी नॉर्मल था। मुझे यह कभी महसूस नहीं हुआ कि वो किसी फेमस एथलीट के साथ हैं।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News