रियो ओलिंपिक में 12 साल बाद हॉकी टीम ने किया विजयी आगाज

punjabkesari.in Sunday, Aug 07, 2016 - 09:28 AM (IST)

रियो डि जेनेरो: भारतीय हॉकी टीम के कोच रोलैंट ओल्टमैंस ने रियो ओलिंपिक में शनिवार को विजयी आगाज करने पर अपनी टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर संतोष जताया और आयरलैंड के खिलाफ मिली 3-2 से जीत पर खुशी जाहिर की जबकि कप्तान पीआर श्रीजेश ने कहा कि अभी प्रदर्शन में सुधार की जरूरत है।  

 
भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने आयरलैंड को 3-2 से शिकस्त देकर ओलिंपिक में 12 साल के बाद विजयी शुरुआत की। टीम ने इससे पूर्व वर्ष 2000 के सिडनी ओलिंपिक का जीत के साथ आगाका किया था। कोच ओल्टमैंस ने कहा कि मैं बेहद खुश हूं। टीम को मिली इस शानदार जीत से संतुष्ट हूं। भारतीय टीम ने जीत के साथ पूरे अंक हासिल किये। मेरी टीम के खिलाड़ियों का उम्दा प्रदर्शन।  
 
टीम के कमजोर क्षेत्रों के बारे में उन्होंने कहा कि टीम शानदार खेल रही है और कोई कमजोर क्षेत्र नहीं हैं जिनपर मेहनत करने की जरूरत है। कोई भी टीम यहां कमजोर नहीं है और हम अपने विपक्षी को कमजोर समझने की गलती कतई नहीं कर सकते हैं। आयरलैंड यूरोपियन चैंपियनशिप की कांस्य पदक विजेता टीम है।  भारतीय कप्तान और स्टार गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने कहा कि हम इस मैच की वीडियो देखेंगे और अपने खेल की समीक्षा करेंगे। हम देखेंगे कि इस मैच में हमारे खिलाड़ियों ने कहां गलती की और उसे सुधारेंगे। उन्होंने स्वीकार किया कि विजयी आगाज से टीम के खिलाड़ियों को आत्मविश्वास मिलेगा और अगले मैच में टीम और बेहतर प्रदर्शन करेगी।  भारत का ओलंपिक में अगला मैच 8 अगस्त को जर्मनी से होगा। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News