रियो से वापिस आने के बाद अवतार सिंह ने लगाए सरकार पर आरोप!

Wednesday, Aug 24, 2016 - 12:15 PM (IST)

नई दिल्ली: रियो ओलिंपिक 2016 के खत्म हो चुका हैं। इसके साथ जुड़े विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहे। जानकारी के अनुसार रियो में हिस्सा लेने के बाद वापिस लौटे खिलाड़ी अवतार सिंह ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बाकी देशों के मुकाबले हमारे देश के खिलाड़ियों को ओलिंपिक जाने से पहले न तो सही समय दिया जाता है न ही सही सहूलियतें दी जाती हैं। 
 
उन्होंने कहा कि सरकार उन्हें महज दो महीने पहले बताती है को वह ओलिंपिक में जाएंगे। जबकि बाकी देशों के खिलाड़ी कई साल पहले इसकी तैयारी शुरू कर चुके होते हैं साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें दो महीने पहले सरकार द्वारा 30 लाख रूपए दिए गए और कहा गया कि अपनी तैयारी शुरू करो और अपने लिए जरुरी सहूलियत का इंतजाम भी करो। वहीँ जहां तक खान-पान की बात है तो कोई भी ऐसी सहूलियत सरकार द्वारा नहीं दी जाती जिससे उनके खान पान बारे सही बताया जा सके। 
 
महज दो महीने पहले इन खिलाड़ियों को तैयारी करने को कहकर सरकार और विभाग अपना पल्ला झाड़ देती है और उम्मीद करती है कि हमारे यह खिलाड़ी उन लोगों से भिड़कर मैडल लाएं जो अगले ओलिंपिक की तैयारी पिछले ओलिंपिक के खत्म होते ही शुरू कर देते हैं ।
Advertising