दो साल पहले कूड़े को लेकर हुआ था झगड़ा, महिला पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Sep 12, 2022 - 02:11 PM (IST)

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है।  घटना साउथ वेस्ट दिल्ली के सागरपुर थाना इलाके के डाबड़ी इलाके की है जहां दो साल पहले पड़ोसी महिला ने दूसरी महिला के घर के गेट पर कूड़ा रख दिया था जिसके बाद दोनों में झगड़ा हुआ था जिसके बाद सागरपुर पुलिस के पास केस पहुंचा और पुलिस ने दोनों को समझाकर मामला शांत कर दिया।  लेकिन फिर भी आरोपी महिला का परिवार लगातार जान से मारने की धमकी देता रहा और फिर 15 दिन पहले पानी की पाइप लाइन को लेकर कहा सुनी हुई और रविवार की सुबह जब चंदा नाम की महिला अपने गेट पर सफाई कर रही थी।

 तभी पड़ोसी महिला के बेटे सुनील ने बदला लेने के लिए चंदा पर दिन दहाड़े चाकू से हमला कर दिया।  हमलावर, महिला को पकड़कर ताबड़तोड़ मार रहा था औरपूरे घर के अंदर खून के निशान साफ़ देखे जा सकते हैं। लेकिन इसी दौरान घायल महिला के परिवार ने वीडियो बना ली जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।  घायल महिला का आरोप है कि उसको मारने के लिए अस्पताल में भी हमलावर का दोस्त पहुँचा था। 

बहरहाल सागरपुर पुलिस घायल महिला की शिकायत पर मामला दर्ज हमलावरों की तलाश में जुट गई है।  बहरहाल घायल महिला और उसका परिवार इंसाफ की मांग कर रहा है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News